Jawan: शाह रुख से मिलने के लिए बुर्ज खलीफा में फैन ने बुक किया पूरा रेस्टोरेंट, किंग खान ने दिया मजेदार जवाब

Jawan Shah Rukh Khan: शाह रुख खान की फिल्म ‘जवान’ के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। पैन इंडिया रिलीज मास एंटरटेनमेंट फिल्म के प्रमोशन में किंग खान और मेकर्स कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं। जवान’ की रिलीज को बस एक हफ्ता बाकी है, ऐसे में चेन्नई में ग्रैंड इवेंट को अटेंड करने के बाद हाल ही में शाह रुख खान फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के लिए दुबई में बुर्ज खलीफा पहुंचे थे, जहां उनकी ‘जवान’ का ट्रेलर फैंस को दिखाया गया। इस दौरान बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान ने फैंस से दिल खोलकर बात की। इस इवेंट के दौरान शाह रुख खान के एक फैन ने किंग खान से मिलने के लिए बुर्ज खलीफा में पूरा एक रेस्टोरेंट बुक करवा दिया।

रेस्टोरेंट बुक करने पर शाह रुख ने कही ये बात

बुर्ज खलीफा में हुए इस इवेंट से कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जहां ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च पर शाह रुख खान फैंस से इंटरेक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। जैसे ही बॉलीवुड के बादशाह साइन ऑफ करने जा रहे थे, उसी दौरान एंकर ने उन्हें ये इन्फॉर्म किया कि एक फैन और उसके परिवार ने ‘जवान’ एक्टर से मिलने के लिए बुर्ज खलीफा में पूरा रेस्टोरेंट बुक कर दिया है।

अपने फैन का ये जेस्चर शाह रुख खान को काफी पसंद आया। किंग खान ने जवाब देते हुए कहा, “खाना तैयार रखो, मैं वहां पर आ रहा हूं। गीला टॉवल भी रखा, मुझे पहले खुद को साफ करना पड़ेगा, प्लीज, क्योंकि इस रेड जैकेट में बहुत ही गर्मी लग रही है”। शाह रुख खान ने उन्हें वेव किया और इतने प्यार के लिए उनका शुक्रिया अदा किया।

शाह रुख-नयनतारा की केमिस्ट्री को देखने के लिए उत्सुक हुए फैंस

‘जवान’ का ट्रेलर बीते गुरुवार को ऑडियंस के सामने आया था। इस फिल्म को 1 दिन में 24 मिलियन के करीब यूट्यूब पर व्यूज मिल चुके हैं। फैंस किंग खान की ‘जवान’ पर लगातार प्यार बरसा रहे है। फिल्म का निर्देशन साउथ डायरेक्टर एटली ने किया है। इस फिल्म में पहली बार किंग खान और साउथ फीमेल सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा एक साथ नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में दोनों की केमिस्ट्री ने फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है। ये फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।