Amitabh Bachchan Reaction: फैन ने किया अभिषेक की एक्टिंग को लेकर कमेंट, बिग बी ने दिया जोरदार जवाब

अभिषेक बच्चन को हाल ही में निर्देशक आर बाल्की द्वारा निर्देशित फिल्म घूमर में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री सैयामी खेर भी दिखाई दी थीं। अब हाल ही में, एक फैन ने अभिषेक की एक्टिंग को लेकर सोशल मीडिया पर कमेंट किया, जिस पर दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने उन्हें जोरदार जवाब दिया है। बता दें कि यह फिल्म स्पोर्ट्स ड्रामा पर बनी है। अभिषेक और सैयामी ने इस फिल्म में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए खूब तारीफें भी बटोरी हैं। फिल्म को लेकर बिग बी ने भी कहा था कि उन्होंने ये फिल्म दो बार देखी है।

फैन ने किया कमेंट

एक फैन ने ट्वीट किया कि ‘मुझे हमेशा अभिषेक बच्चन के लिए दुख होता है, उन्हें हमेशा कम आंका जाता है। हालांकि, उन्होंने हमेशा अपनी प्रतिभा साबित की है। युवा, गुरु, धूम, कभी अलविदा ना कहना, दोस्ताना, सरकार आदि जैसी कई फिल्मों में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है। इसके साथ वह मनमर्जियां, बॉब बिस्वास, लूडो, दसवी और अब घूमर जैसी फिल्मों से उभर कर आए हैं।

अमिताभ बच्चन ने दिया जोरदार जवाब

फैन के इस कमेंट पर बिग बी ने उन्हें जोरदार जवाब दिया है, जो अब इंटरनेट पर यूजर्स का दिल जीत रहा है। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि ‘दुखी मत होइए, खुश रहिए, सच्चाई यह है कि वह जारी है और प्रत्येक प्रयास में उत्कृष्टता प्राप्त करते हैं।

एक अन्य फैन को भी दिया जवाब

इसी के साथ ही बिग बी ने एक और फैन को भी जवाब दिया, जिसने अभिषेक बच्चन के इंटरव्यू का एक वीडियो क्लिप साझा किया था। इस वीडियो में अभिषेक आलोचना के प्रति अपने नजरिए के बारे में बात कर रहे थे। इस वीडियो में उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है कि ‘मैं एक फिल्म अभिनेता हूं, जो फिल्में बनाने और दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बहुत मेहनत करता हूं।

यह उम्मीद करता हूं कि दर्शक अपनी मेहनत की कमाई से टिकट खरीदें और मेरी फिल्म देखें। ऐसे में उन तीन घंटों के दौरान मुझे उस टिकट का मूल्य चुकाना है। अगर मैं ऐसा करने में कामयाब नहीं हुआ, तो वे परेशान हो जाएंगे। फैन के इस वीडियो का जवाब देते हुए बिग बी ने लिखा कि ‘मैं पूरी तरह सहमत हूं, लव यू भैया।’

फिल्म घूमर की कहानी

आर बाल्की द्वारा निर्देशित ‘घूमर’ में अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में शबाना आजमी और अंगद बेदी भी हैं और यह 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में, अभिषेक एक कोच की भूमिका निभाते हैं, जिसका जीवन तब बदल जाता है जब वह सैयामी द्वारा निभाए गए एक पैराप्लेजिक खिलाड़ी से मिलता है।