Raksha Bandhan 2023 पर संजय दत्त ने अपनी दोनों बहनों पर लुटाया प्यार, दिल से किया ये वादा

Sanjay Dutt Raksha Bandhan Celebration 2023: संजय दत्त (Sanjay Dutt) एक फैमिली मैन हैं। वह अपनी बहनों से भी बहुत प्यार करते हैं। आज रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर संजय दत्त ने अपनी बहनों के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

रक्षाबंधन पर संजय दत्त ने लुटाया बहनों पर प्यार

संजय दत्त की दो बहनें हैं- प्रिया और नमृता। उनकी दोनों ही बहनें लाइमलाइट से दूर रहती हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर संजय और उनकी बहनों के बीच का बॉन्ड साफ दिखाई देता है। हाल ही में, संजय दत्त ने अपनी बहनों पर प्यार लुटाया है। एक्टर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहनों के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो रक्षाबंधन की है। तस्वीर में एक्टर दोनों बहनों के साथ कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं।

संजय दत्त ने बहनों से किया ये वादा

इस फोटो को शेयर करते हुए संजय दत्त ने दिल छू लेने वाला नोट लिखा है। उन्होंने कैप्शन में कहा-

“मेरी सबसे प्यारी प्रिया और अंजू, इस रक्षाबंधन पर मैं तुम दोनों को अपने गहरे प्यार और सम्मान की याद दिलाना चाहता हूं। जैसे तुम दोनों हमेशा मेरी ताकत बने, मैं वादा करता हूं कि मैं हमेशा तुम्हारे साथ खड़ा रहूंगा, तुम्हारी रक्षा करूंगा और अपने बॉन्ड को संजोकर रखूंगा। हमारा ये कनेक्शन ऐसे ही पवित्र और कभी न टूटने वाला रहे। तुम दोनों को रक्षाबंधन की बधाई।”

संजय दत्त का बहनों के साथ है प्यारा बॉन्ड

संजय दत्त की जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए हैं। एक वक्त था, जब वह अपनी मां नरगिस दत्त के निधन से एकदम टूट गए थे। उस वक्त उनकी दोनों बहनें ही उनका सहारा बनी थीं। संजय के साथ उनकी बहनें प्रिया और नमृता सपोर्ट सिस्टम बनकर खड़ी रहती हैं। संजय अक्सर अपनी बहनों की तारीफ करते रहते हैं।

संजय दत्त की अपकमिंग फिल्में 

64 साल के अभिनेता संजय दत्त के पास फिल्मों की एक लंबी कतार है। उनके पास ‘लियो’, ‘जवान’, ‘घुड़चढ़ी’ और ‘डबल आइस्मार्ट’ जैसी कई मोस्ट अवेटेड फिल्मों में नजर आएंगे। आखिरी बार उन्हें ‘केजीएफ 2’ में देखा गया था।