सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत, तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, पुल से नीचे गिरे दंपती

सक्ती, 27 अगस्त । जिले में रविवार को तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार दंपती को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में पति-पत्नी दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी पिकअप ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सक्ती थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, सरहर गांव के रहने वाले महावीर चंद्रा रविवार को अपनी पत्नी सरस्वती चंद्रा के साथ सक्ती आए हुए थे। दोनों अपना काम निपटाकर बाइक से वापस अपने घर लौट रहे थे। दोनों सुवाडेरा पुल के पास पहुंचे ही थे कि तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी तेज थी कि पति-पत्नी पुल से नीचे गिर गए। लोगों ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से पति-पत्नी को निकाला। दंपती को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी पिकअप चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

सक्ती थाना प्रभारी विवेक शर्मा ने बताया कि दोनों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पिकअप जब्त कर लिया गया है। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।