बालकों में भाजपा प्रत्याशी लखन देवांगन ने कहा ट्रैफिक जाम एवं सड़कों की धुल की समस्या से जूझ रहे हैं क्षेत्रवासी कांग्रेस विधायक को इसकी कोई चिंता नहीं। दर्जनों से अधिक लोगों ने किया भाजपा प्रवेश

कोरबा, 27 अगस्त। विधानसभा सीट से पूर्व महापौर लखन लाल देवांगन के प्रत्याशी की घोषणा होने के बाद भारतीय जनता पार्टी की विधानसभा प्रवास में पहुंचे विधायक गायत्री देवी की उपस्थिति में बैठक हुई। माटी पुत्र सहज सरल स्वच्छ छवि के नेता पूर्व में महापौर विधायक रह चुके कोरबा भाजपा प्रत्याशी लखन लाल देवांगन का उनके समर्थकों एवं चाहने वालें पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा जगह-जगह स्वागत किया जा रहा है बालकों में प्रवास में पहुंचे विधायक गायत्री देवी कोरबा जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह की उपस्थिति में क्षेत्र के भाजपा पार्षदों पूर्व पार्षदगण एवं मंडल के पदाधिकारीयों की विभिन्न विषयों को लेकर बैठक हुई।

भाजपा प्रत्याशी लखन लाल देवांगन ने अपने उद्बोधन में कहा की आप सभी के आशीर्वाद से मुझे पार्टी ने प्रत्याशी बनाया है। कोरबा क्षेत्र की जनता का सेवा करना मेरे लिए पूजा करने के समान है। महापौर रहते कोरबा को तेजी के साथ आगे बढ़ाने का काम किया। और एक बार फिर से आप सभी के जन आशीर्वाद से सेवा करना चाहता हूं। कोरबा क्षेत्र की जनता पिछले 15 सालों से कमीशन खोरी, भ्रष्टाचार, धूल भरे गुब्बारे यातायात में जाम जैसी अव्यवस्था, बिजली पानी जैसी मूलभूत समस्या से जूझ रही है। यहां के विधायक को इसकी कोई चिंता नहीं उन्हें केवल भ्रष्टाचार कमीशन खोरी करने से फुर्सत नहीं।

एक बार आप सभी सेवा करने का अवसर प्रदान करें निश्चित ही स्वच्छ सुंदर भ्रष्टाचार से मुक्त एवं राखण से मुक्त शहर बनाएंगे। कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी लखन देवांगन के कार्यशैली सरल स्वभाव एवं भाजपा की सेवा सुशासन एवं गरीब कल्याण से प्रभावित होकर अनेकों लोगों ने भाजपा प्रवेश किया। इस अवसर पर उमा भारती सराफ, डॉ आलोक सिंह, हितानंद अग्रवाल, शिव बालक सिंह तोमर, लोकेश्वर चौहान, शैलेंद्र सिंह, जीवन पटेल, नर्मदा लहरें, गंगा भारद्वाज, अर्चना रुनिझा,सत्येंद्र दुबे आराधना कंवर, घनश्याम पटेल, संपत यादव, जय राठौड़, जयप्रकाश धृत लहरे लकी नंदा अजय चंद्रा केशव चंद्र सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।