Pushpa के लिए अल्लू अर्जुन को नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिलते ही वायरल हुआ महेश बाबू का पुराना ट्वीट, कही थी ऐसी बात

Allu Arjun National Film Awards 2023: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की खुशी इस वक्त सातवें आसमान पर है। उनकी साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म पुष्पा: द राइज को हाल ही में 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया। उनकी इस फिल्म ने दो अवॉर्ड्स अपने नाम किये। जहां अल्लू अर्जुन को फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर के लिए चुना गया, तो वहीं दूसरी तरफ म्यूजिक कंपोजर देवी श्री प्रसाद को बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर के लिए सम्मानित किया गया। अल्लू अर्जुन की इस खुशी के बीच अब तेलुगु स्टार महेश बाबू का पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने फिल्म निर्देशक सुकुमार के साथ अपनी फिल्म शेल्व होने पर बात की।

अल्लू अर्जुन की खुशी के बीच महेश बाबू का पुराना वीडियो वायरल

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा: द राइज का निर्देशन सुकुमार ने किया है। जो राम चरण की रंगास्थलम के बाद महेश बाबू संग फिल्म करने वाले थे, लेकिन ये मुमकिन नहीं हो पाया। महेश बाबू ने उनकी और सुकुमार की फिल्म के ठंडे बस्ते में जाने की जानकारी खुद फैंस के साथ शेयर की थी। महेश बाबू 2019 का है, जिसमें उन्होंने लिखा,

क्रिएटिव डिफरेंसेस की वजह से, सुकुमार के साथ मेरी फिल्म नहीं बन रही है। मैं उन्हें उनके नए प्रोजेक्ट की घोषणा के लिए शुभकामनाएं देता हूं।

उनके इस ट्वीट के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर फैंस ये मान रहे हैं कि महेश बाबू का सुकुमार की फिल्म से आउट होने के एक निर्णय की वजह से उनके हाथ से इस साल का नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिस हो गया है।

पुष्पा: द राइज के मुहूर्त के दिन महेश बाबू ने किया था ट्वीट

रिपोर्ट्स की मानें तो महेश बाबू ने ये ट्वीट अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ के मुहूर्त के दौरान का है। आपको बता दें कि महेश बाबू को निर्देशक सुकुमार ने जिस स्टोरी के लिए पिच किया था, वह पुष्पा: द राइज नहीं, बल्कि बिल्कुल ही अलग प्रोजेक्ट था, जिसकी शूटिंग वह पुष्पा: द राइज से पहले शुरू करने वाले थे, लेकिन ये मुमकिन नहीं हो पाया। अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा: द राइज की बात करें तो रश्मिका-अल्लू स्टारर इस फिल्म का सीक्वल पुष्पा: द रूल, 2024 में रिलीज होगा।