सिविल लाईन पुलिस द्वारा छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को किया गया गिरफ्तार

बिलासपुर, 25 अगस्त । थाना सिविल लाईन पुलिस द्वारा छेडछाड करने वाले आरोपी को किया गया गिरफ्तार। आरोपी के विरूद्व थाना सिविल लाईन में दर्ज है कई अन्य आपराधिक मामले। आरोपी के विरूद्व विधिनुसार धाराओं पर की गई कार्यवाही। नाम आरोपी:- भूपेन्द्र दुबे उर्फ गोलू दुबे उर्फ पण्डा पिता रामकुमार दुबे उम्र 27 वर्ष, निवासी:- चांदनी चैक कुटुदण्ड थाना सिविल लाईन जिला बिलासपुर (छ.ग.) ।

घटना का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि प्रकरण के प्रार्थिया द्वारा दिनांक 23.08.2023 के लगभग 10ः05 बजे रात्रि को टैगोर चैक मेडिकल शॉप से उनके स्टाफ के साथ बाईक में घर जाने के लिये निकली थी। जिन्हे उनके स्टाफ द्वारा उषा मेमोरियल के पास उतार दिये जो पैदल घर की ओर लगभग 10ः30 बजे रात्रि जा रही थी चांदनी चौक से पहले शिव मंदिर के पास पहुंची थी तभी चांदनी चैक के पास रहने वाले गोलू दुबे उर्फ पण्डा अपनी सफेद रंग की स्कूटी दो पहिया गाड़ी से पास से गुजरा जो प्रार्थीया को देखकर गाडी मोडकर वापस आया और बोला कि तुमसे बात करना है कहा जा रही हो अपना मोबाईल नंबर दो, मुझसे बात क्यों नहीं करती हो कहकर प्रार्थीया को छूने का प्रयास करने लगा तब प्रार्थीया घबराकर घर की ओर जाने लगी और अपने दुकान मालिक अमित उपवेजा को फोन लगाकर बताई की गोलू दुबे उर्फ पण्डा नामक व्यक्ति उसका रास्ता रोककर छेडखानी कर छूने का प्रयास कर रहा है किसी को भेजिये तब उनके बोलने से रवि छाबडा अपनी बाईक से वहां पहुंचे और प्रार्थीया को बोले की तुम पर जाओ मैं इसे देखता हूँ तब गोलू और उत्तेजित होकर मा बहन की गंदी गंदी गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देकर रवि को हाथ मुक्का से मारपीट किया जो देखकर प्रार्थीया बहुत घबरा गयी और भागते हुवे अपने घर की ओर गयी मेनगेट से घुसकर घर अंदर का दरवाजा बंद कर रही थी कि पीछे पीछे गोलू भी जबरदस्ती घर में घूसने व गलत नियत से दरवाजे में प्रार्थीया को चोट पहुंचाने की नियत से मां की गाली देते हुये जोर से लात मारा जिससे गेट प्रार्थीया के माथे में लगा जिससे माथे में चोट आने से खून निकलने लगा तब प्रार्थीया की आवाज सुनकर मकान मालिक प्रेम साहू व उनकी पत्नि दुर्गा साहू वहां पहुंचे उनको देखकर गोल दुबे उर्फ पण्डा अपने स्कुटी लेकर भाग गया कि रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्व थाना सिविल लाईन में अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को कुदुदण्ड क्षेत्र में घेराबंदी कर पेट्रोलिंग एवं थाना स्टाफ के द्वारा पकडा गया जिससे घटना के बारे में पुछताछ करने पर अपराध घटित करना स्वीकार किया है। प्रकरण में आरोपी को आज दिनांक को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है।

उक्त आरोपी के विरूद्व थाना सिविल लाईन में पूर्व में भी विभिन्न प्रकार के 06 अन्य आपराधिक प्रकरण दर्ज है। जिनमें आरोपी को विधिवत गिरफ्तार कर अभियोजित किया गया है। प्रकरण की उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी सिविल लाईन निरीक्षक प्रदीप आर्य, उपनिरीक्षक दया जैसवानी, के साथ पेट्रोलिंग स्टाफ की महत्वपूर्ण भूमिका रही।