चंद्रयान-3 पर प्रकाश राज के बयान से मचा था बवाल, अब लैंडिंग पर दिया ऐसा रिएक्शन

प्रकाश राज ने हाल ही में चंद्रयान 3 को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था, जिसके बाद उनकी खूब आलोचना हुई. उनके ऊपर चंद्रयान का मजाक उड़ाने के आरोप लगे और बागलकोट के बानाहाट्टी पुलिस स्टेशन में मामला भी दर्ज हुआ. चंद्रयान 3 के चांद पर लैंड करने के बाद प्रकाश राज का एक और पोस्ट सामने आया है. चलिए बताते हैं उन्होंने क्या कहा.

प्रकाश राज ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘भारत और इंसानियत के लिए गर्व का पल है. इसरो, चंद्रयान 3, विक्रम लैंडर और उन सभी का शुक्रिया जिन्होंने इस चीज को मुमकिन बनाया. ये हमें हमारे यूनिवर्स की मिस्ट्री को एक्सप्लोर करने में गाइड करे.’ अब वो अपने इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं.

इस पोस्ट पर मचा था बवाल?

20 अगस्त को ट्विटर पर उन्होंने एक कार्टून की फोटो शेयर की थी. तस्वीर में एक शख्स शर्ट और लूंगी पहने नजर आ रहा था और चाय डाल रहा था. उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘ब्रेकिंग न्यूज: चांद से विक्रम लैंडर के जरिए पहली तस्वीर सामने आई है.’ उनके इस पोस्ट को लेकर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था, जिसके बाद उनका रिएक्शन भी आया था.

उन्होंने पोस्ट को री-ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘जो लोग निगेटिव हैं उन्हें वैसी ही चीजें दिखती हैं. केरल के चायवाले से जोड़ते हुए मैं आर्मस्ट्रांग के समय का जोक कह रहा था. ट्रोलर्स ने किस चायवाले को देखा. अगर आप मजाक नहीं समझते हैं तो फिर वो मजाक आप पर है.’

चंद्रयान की कामयाबी से बॉलीवुड खुश

बता दें, 23 अगस्त की शाम तकरीबन 6:04 बजे चंद्रयान 3 ने चांद के साउथ पोल पर लैडिंग की, जिसके बाद से हर तरफ खुशी का माहौल है. बॉलीवुड के तमाम सितारों ने भी सोशल मीडिया के जरिए इस बड़ी कामयाबी की सभी को मुबारकबाद दी है. उन सितारों में शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन, अनुपम खेर, सनी देओल जैसे और भी कई स्टार्स हैं.