AP ढिल्लों ने अपनी डॉक्यू सीरीज एपी ढिल्लों: फर्स्ट ऑफ ए काइंड के लॉन्च के बाद एक वीडियो में ‘विद यू’ गाते हुए फैन्स को किया एंटरटेन

एपी ढिल्लों ने अपनी डॉक्यूमेंट्री एपी ढिल्लों: फर्स्ट ऑफ ए काइंड को मिल रहें प्यार और तारीफ के लिए फैन्स का एक अनोखे ढंग से किया शुक्रिया

एपी ढिल्लों अपनी बहुप्रशंसित डॉक्यू सीरीज के लॉन्च के बाद से ही लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इस सीरीज के साथ ही सुपरस्टार सिंगर ने अपने सभी फैन्स को एक वीडियो के रूप में एक और शानदार ट्रीट भी दी हैं। वीडियो में उनको अपना लेटेस्ट गीत विद यू गाते हुए दिखाया गया हैं, जो सीरीज को मिले सभी प्यार और तारीफ के लिए अपना आभार व्यक्त करने का एक तरीका है। वीडियो में उनका प्रदर्शन उनकी प्रतिभा और संगीत कौशल का सबूत है, और प्रशंसकों को प्रभावित और प्रेरित करेगा।

बता दें, डॉक्यूमेंट्री सीरीज़ एपी ढिल्लों: फ़र्स्ट ऑफ़ ए काइंड ने दुनिया भर के दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है। यह सीरीज संगीत के पीछे के व्यक्ति का अनुसरण करती है, उसके जीवन की खोज करती है और फेम हासिल करते के उनके सफऱ को दर्शाता है। इसके साथ ही विश्व स्तर पर एपी के रूप में जाने जाने वाले सेल्फ मेड सुपरस्टार की कहानी बताती है।

https://www.instagram.com/reel/CwNOpvHSX7G/?igshid=MTc4MmM1YmI2Ng

वाइल्ड शीप कंटेंट और रन-अप रिकॉर्ड्स के सहयोग से पैशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, चार एपीसोड की यह डॉक्यूमेंट्री एपी ढिल्लों की गुरदासपुर से कनाडा तक की उनकी उल्लेखनीय यात्रा और एक फेमस ग्लोबल म्यूजिक सनसनी बनने के उनके सफर को दर्शाती है, जो दर्शकों को म्यूजिक के प्रति उनके जूनून की एक झलक देता है। एपी ढिल्लों: अपनी तरह का पहला शो है और अब भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहा है।