Sunny Deol : ‘कई जॉब नहीं कर सकता…’, सनी देओल नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, गदर-2 की सफलता के बीच किया बड़ा ऐलान

बॉलीवुड एक्टर और सांसद सनी देओल इन दिनों सुर्खियों में हैं और अपनी नई फिल्म गदर-2 की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं. गदर-2 बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड्स को ध्वस्त कर रही है लेकिन इस बीच सनी देओल ने चौंकाने वाला ऐलान कर दिया है. गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देओल ने ऐलान किया है कि वह साल 2024 में कोई चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं, उन्होंने कहा कि जो मैं अभी कर रहा हूं वो बतौर एक्टर भी कर सकता हूं. राजनीति हमारी फैमिली के लिए नहीं है.

एक तरफ देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर माहौल बनना शुरू हो गया है, दूसरी ओर सनी देओल ने ये ऐलान किया है. एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान सनी देओल ने साफ किया कि वह कोई चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं. सनी ने कहा, ‘आप एक जॉब कर सकते हैं, कई जॉब नहीं कर सकते. जब मैं आया था, तब मैंने काफी कुछ सोचा था. लेकिन जो कुछ मैं अभी कर रहा हूं वो मैं बतौर एक्टर भी कर सकता हूं.’

जब सनी देओल से सवाल हुआ कि आपकी लोकसभा में सिर्फ 19 फीसदी उपस्थिति है, इसपर सनी देओल ने कहा कि मैं जब सदन में जाता हूं तो देखता हूं कि यहां देश चलाने वाले लोग बैठे हैं, लेकिन किस तरह बर्ताव कर रहे हैं और हम सभी से इस तरह का बर्ताव ना करने को कहते हैं. जब चीज़ें सही नहीं दिखती तो मैं सोचता हूं कि मैं तो ऐसा नहीं हूं.