पांच साल पुराने केस में Armaan Kohli को मिली राहत, परिवार के गहने बेचकर एक्स गर्लफ्रेंड नीरू को दिए पैसे

Armaan Kohli: जाने-माने एक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli) पिछले कुछ सालों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। साल 2018 में अरमान पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा (Neeru Randhawa) ने उनपर शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया था, जिसके बाद ये मामला लंबा चला। करीब पांच सालों तक इस केस में रहने के बाद अब अरमान को राहत मिली है।

अरमान कोहली को मिली राहत

रिपोर्ट्स की मानें तो अरमान कोहली के खिलाफ चल रहा शारीरिक उत्पीड़न मामले का केस अब बंद हो गया है। शनिवार को अरमान कोहली के वकील और नीरू रंधावा के वकील ने दोनों के बीच समझौते का डॉक्यूमेंट कोर्ट में पेश किया है।

अरमान ने गर्लफ्रेंड संग की थी मारपीट

3 जून साल 2018 में एक्टर अरमान कोहली के खिलाफ बेरहमी से मारपीट और सीढ़ियों से नीचे धकेलने का आरोप लगाया था। अरमान कोहली की एक्स गर्लफ्रेंड और ब्रिटिश सिटीजन नीरू रंधावा ने अपने स्टेटमेंट में कहा था। उन दिनों एक्टर ने बड़ी ही बेरहमी से मारा था। उन दिनों  नीरू को 15 टांके भी आए थे। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर भी काफी वायरल हुई थी। इस मामले में सांताक्रूज पुलिस ने एक्टर अरमान कोहली को गिरफ्तार कर लिया था।

पांच साल बाद दोनों के बीच हुआ समझौता

अब करीब पांच साल बाद इस मामले में अरमान कोहली और नीरू रंधावा के बीच समझौता हो गया है। नीरू रंधावा के साथ फुल एंड फाइनल सेटलमेंट के लिए अरमान कोहली ने अपने परिवार के गहने तक गिरवी रख दिए थे। हालांकि बावजूद इसके उन्हें केवल 30 लाख रुपये ही मिले। बाद में नीरू ने भी 50 लाख की जगह 30 लाख रुपये में समझौता करने पर अपनी सहमति जता दी और ये केस बंद हो चुका है।

अरमान कोहली का फिल्मी करियर

अरमान कोहली साल 2013 में बिग बॉस शो में नजर आए थे।  शो के दौरान उनके झगड़ालू और तनिषा के साथ नजदीकीयों ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थी।  रमान कोहली ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। इसके बाद वह फिल्म राज तिलक में नजर आए। उन्होंने बतौर अभिनेता डेब्यू फिल्म विरुद्ध से किया। इसके बाद वह दुश्मन जमाना, औलाद के दुश्मन, जानी दुश्मन खर जैसी फ़िल्में में भी नजर आए।