छत्तीसगढ़ से रांची जा रही पिस्टल की खेप पकड़ाई…

रांची ,21 अगस्त I झारखंड पुलिस ने छत्तीसगढ़ से पलामू आ रही एक यात्री बस में छापामारी कर 8 सेमी ऑटोमैटिक पिस्टल बरामद की हैं। बताया जा रहा है कि ये हथियार गैंगस्टर सुजीत सिन्हा के गिरोह के लिए लाए जा रहे थे। पुलिस ने इन हथियारों के साथ जिस व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, वह सुजीत सिन्हा के गैंग से जुड़ा रहा है।

जानकारी के अनुसार पलामू पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि छत्तीसगढ़ से किसी यात्री बस से भारी मात्रा में हथियार किसी गिरोह के पास भेजे जा रहे हैं। इन हथियारों से बड़ी घटनाओं को अंजाम देने की तैयारी है। सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पलामू बॉर्डर पर जांच अभियान चलाया। इस दौरान एक बस से हथियार जब्त किए गए। बरामद सभी हथियार सेमी ऑटोमेटिक हैं, जिनकी बाजार में लाखों रुपए में कीमत है। पुलिस इस मामले की विस्तृत तफ्तीश में जुटी हुई है।

बता दें कि सुजीत सिन्हा झारखंड के उन गैंगस्टर्स में एक है, जो जेल में बंद होने के बावजूद राज्य में रंगदारी वसूली का बड़ा नेटवर्क चला रहा है। हथियार के साथ हिरासत में लिए गए व्यक्ति का आपराधिक इतिहास रहा है। वह पलामू का ही रहने वाला है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।