Sourav Ganguly : टॉप 5 टीमों का नाम बताया सौरव गांगुली ने, बोले इनमें से वर्ल्ड कप 2023 का विनर मिलेगा

Sourav Ganguly: वर्ल्ड कप 2023 जैसे ही नजदीक आ रहा है, वैसे ही इसके बारे में चर्चा भी तेज हो गई है। जीत की दावेदार टीमों को लेकर बयान भी सामने आ रहे हैं। हाल ही में एबी डीविलियर्स ने टॉप चार टीमों के बारे में बताया था। इस बीच सौरव गांगुली ने भी पांच दावेदार टीमों का जिक्र किया है।

सौरव गांगुली के अनुसार भारतीय टीम इस टूर्नामेंट में जीत दर्ज करने के लिए प्रबल दावेदार है। दादा ने कहा है कि टॉप स्थान के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम भी दावेदार है। इसके अलावा उनका कहना है कि न्यूजीलैंड की टीम को भी हमें नहीं भूलना चाहिए।

मीडिया ने जब गांगुली को टॉप पांच के बारे में सवाल किया तो उनका कहना था कि ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, भारत, न्यूजीलैंड और पाकिस्तान मेरे पांच नाम हैं। इसके अलावा उन्होंने ऋषभ पन्त के बारे में भी बयान दिया। गांगुली ने कहा कि इसमें कोई शक ही नहीं कि पन्त देश में बेस्ट कीपर हैं।

ईशान किशन की गेम बदलने की क्षमता की सराहना करते हुए गांगुली ने कहा कि मुझे व्यक्तिगत तौर पर ईशान किशन पसंद है क्योंकि उनके अंदर गेम बदलने की क्षमता है। मुझे भरोसा है कि सलेक्शन के लिए राहुल द्रविड़ उनको अपने दिमाग में जरुर रखेंगे।

गौरतलब है कि एबी डीविलियर्स ने भी वर्ल्ड कप के लिए अपनी टॉप चार टीमों के बारे में प्रतिक्रिया दी है। डीविलियर्स ने कहा था कि मेरे टॉप चार नाम भारत, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका होंगे। इसके अलावा उन्होंने यहाँ तक कहा था कि टीम इंडिया इस बार जीतेगी। भारत में इस साल वनडे वर्ल्ड कप 10 मैदानों पर खेला जाएगा। आईसीसी ने इसके कार्यक्रम में बदलाव भी किया था। इसके बाद अब हैदराबाद क्रिकेट संघ की तरफ से एक बार फिर शेड्यूल में बदलाव करने की मांग उठी है। देखना होगा कि बीसीसीआई और आईसीसी इस पर क्या फैसला लेंगे।