Video: Asia Cup में भारत-पाकिस्तान मैच के लिए जारी हुआ ‘गदर’ प्रोमो, सनी देओल के साथ विराट-रोहित ने लगाई दहाड़

गजब संयोग बना है बॉलीवुड और क्रिकेट का। एक तरफ बॉक्स ऑफिस पर ‘गदर-2’ रिलीज हुई है। वहीं, 2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मैच भी खेला जाना है। इस बार महामुकाबले के दौरान दिग्गज अभिनेता सनी देओल टीवी पर नजर आने वाले हैं। इसे लेकर एक वीडियो भी लॉन्च किया गया है।

गौरतलब हो कि फिल्म गदर-2 से जमकर सुर्खियां बटोरने वाले अभिनेता सनी देओल एशिया कप के ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स पर नजर आएंगे। स्टार स्पोर्ट्स ने एक प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें सनी देओल ने कहा कि वह मैच के दौरान तारा सिंह बनकर गदर मचाएंगे।

जारी हुआ है प्रोमो वीडियो

सनी देओल वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे हैं, ”एशिया कप में भारत-पाकिस्तान मैच से पहले सनी देओल रहते हैं, लेकिन ये जबरदस्त मुकाबला शुरू होते ही मैं तारा सिंह बन जाऊंगा।” सनी देओल ने आगे कहा, ”अगर इस मैच में गदर मचाना है तो आओ टीम इंडिया के लिए हाथ उठाओ। मेन इन ब्लू का जोश बढ़ाओ।”

मैच के दौरान जोश भरेंगे तारा सिंह

सनी देओल के बाद प्रोमो क्लिप में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए पुराने मैच को भी दिखाया गया है। कप्तान रोहित शर्मा और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं। वहीं, ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा पाकिस्तानी खिलाड़ियों से भिड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

लगभग एक साल बाद पाकिस्तान से होगी भिड़त

बता दें कि भारत-पाकिस्तान के बीच मैच का इंतजार दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों को रहता है। भारत और पाकिस्तान की टीम करीब एक साल बाद आमने-सामने होंगी। दोनों टीमों के बीच आगामी एशिया कप में भिड़ंत होगी। यह मैच 2 सितंबर को श्रीलंका के कैंडी में स्थित क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच इस मुकाबले के बाद वर्ल्ड कप में 14 अटूक्बर को भी हाईवोल्टेज मुकाबला होगा।