अदाणी पावर लिमिटेड रायगढ़ ने बड़े उत्साह से मनाया 77 वां स्वतंत्रता दिवस

रायगढ़, 19 अगस्त । जिले के पुसौर विकासखंड में स्थित अदाणी पावर लिमिटेड, रायगढ़ में 77 वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न बड़े ही हर्षोल्लासपूर्वक से मनाया गया ।

इस अवसर पर अदाणी फाउंडेशन द्वारा स्थानीय समुदाय को स्वतंत्रता दिवस की वर्षगांठ पर लोगों को उत्साहित करने के उद्देश्य से पास के गांवों बड़ेभंडार, जेवरीडीह, अमलीभौना, काथली, सरवानी और सुपा गांव में अपने उत्थान परियोजना के अन्तर्गत विभिन्न प्रकार की गतिविधियों का आयोजन किया गया। जिसमें उत्साही रैलियां, ज्ञानवर्धक व्याख्यान और छात्रों द्वारा प्रस्तुत मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए। कार्यक्रम में छात्रों और ग्रामीणों द्वारा बड़े उत्साह से भाग लिया और उत्सव को हर्षोल्लास से मनाया।

वहीं अदाणी पॉवर लिमिटेड रायगढ के स्टेशन हेड समीर कुमार मित्रा द्वारा संयंत्र परिसर में तिरंगा फहराकर मातृभूमि की रक्षा के लिए शहीद हुए वीर सपूतों एवं स्वतंत्रता सेनानियों के त्याग, तपस्या तथा बलिदान को याद कर तिरंगे को नमन किया। इस अवसर पर उन्होंने उपस्थित सभी कर्मचारियों एवं आधिकारियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई एवं शुभकामनाएं दी। अपने उद्बबोधन में श्री मित्रा ने स्वतंत्रता दिवस पर सभी को अपने कर्तव्यों और अधिकारों के प्रति जागरूक तथा अपने देश के प्रति समर्पित रहने को कहा। साथ ही पहली तिमाही में अपना सर्वोच्च प्रदर्शन हासिल करने के लिए अपने सभी कर्मचारियों को हार्दिक बधाई दी। इस कार्यक्रम में अदाणी पावर में कार्यरत विभिन्न श्रेणियों के कर्मचारियों व अधिकारियों को उनके उत्कृष्ट उपलब्धियों के लिए पुरस्कृत भी किया।

अदाणी पॉवर लिमिटेड द्वारा जिले के विभिन्न ग्रामों में सामुदायिक उत्थान की प्रतिबद्धता के तहत शिक्षा, स्वास्थ्य, आजीविका संवर्धन तथा अधोसंरचना विकास के कई कार्यक्रम संचालित किया जा रहा है।