KKK13: ‘वो आती है मैं चुप रहना पसंद करती हूं’, सलमान खान की इस हीरोइन ने अर्चना गौतम से लिया पंगा

‘खतरों के खिलाड़ 13’ शुरू हो चुका है. मेकर्स आए दिन शो के नए-नए प्रोमो शेयर करते रहते हैं. रोहित शेट्टी के इस शो से जन्मी एक दुश्मनी शो के बाहर तक देखने को मिल रही है. अर्चना गौतम और डेजी शाह लगातार एक-दूसरे पर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. बीते दिनों दोनों ने एक-दूसरे के बारे में काफी कुछ कहा था. लेकिन इसी बीच ‘खतरों के खिलाड़ 13’ के मेकर्स ने एक नया प्रोमो शेयर किया है.

इस प्रोमो को देखने के बाद एक बात साफ हो गई है कि शो के दौरान से ही अर्चना और डेजी शाह की आपस में कुछ खास नहीं बन रही थी. जिसकी सारी भड़ास अब शो से वापस लौटने के बाद ये दोनों एक-दूसरे पर निकालते हुए नजर आते हैं. बात करें प्रोमो कि तो शो के होस्ट रोहित शेट्टी कंटेस्टेंट डेजी से अर्चना को लेकर सवाल करते हैं कि क्या उनका फैसला ठीक था. सवाल सुनते ही डेजी कहती हैं कि जहां अर्चना गौतम का नाम आता है मैं चुप रहना पसंद करती हूं.

https://www.instagram.com/reel/Cv1Q4Xpsx0E/?utm_source=ig_web_copy_link

डेजी की ये बात सुनकर अर्चना हैरान रह गईं. जिसके बाद अपनी बात को पूरा करते हुए डेजी कहती हैं कि वह काफी चाऊं,चाऊं करती हैं. जिसके जवाब में अर्चना कहती हैं कि चुप रहुंगी तो कैसे चलेगा. फिर डेजी कहती हैं कि उनके हिसाब से जब स्टंट करके आते हैं न तो टिप्पणियां होती हैं, अरे ऐसे क्यों नहीं किया. इस पर अर्चना भगवान की कसम खाकर कहती हैं कि वह ऐसा नहीं करती. अर्चना गौतम के मुताबिक अब ‘खतरों के खिलाड़ 13’ में भी एक मंडली बन गई हैं जिन्हें उनसे प्रॉब्लम है.

बता दें, बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान डेजी से अर्चना को लेकर सवाल किया गया था. जिसपर उन्होंने कहा था कि वह उनकी तरह नहीं कर सकती और उन्हें अर्चना बिल्कुल भी एंटरटेनिंग नहीं लगती. जिसके जवाब में अर्चना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्हें जवाब देते हुए स्टोरी शेयर की थी. अर्चना ने डेजी को काफी कुछ कहते कहा था कि उन्हें छेड़ने की जरूरत नहीं है. अर्चना गौतम को बिग बॉस 16 से काफी फेम मिला और उन्हें शो में काफी पसंद भी किया गया.