CG ACCIDENT :बाइक सवार पिता-पुत्र को कार ने मारी जोरदार टक्कर, पिता की मौत, पुत्र गंभीर रूप से घायल

गरियाबंद,12 अगस्त । तहसील मुख्यालय मैनपुर से महज 12 किलोमीटर दूर मैनपुर-देवभोग नेशनल हाईवे- 130 सी मुख्यमार्ग पर सड़क हादसे में पिता की मौत हो गई, वहीं बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। बाइक सवार दोनों पिता-पुत्र को कार ने जोरदार टक्कर मार दी थी। मामला मैनपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बरगांव निवासी केशनाथ सिंह गोड़ (55 वर्ष) अपने बेटे अगनुराम (25 वर्ष) के साथ बाइक से मैनपुर किसी काम के सिलसिले में शुक्रवार को आया हुआ था। काम खत्म हो जाने के बाद वहां से लौटते वक्त मैनपुर-देवभोग नेशनल हाईवे- 130 सी मुख्यमार्ग पर राजापड़ाव पेंड्रा मोड़ के पास उनकी बाइक को कार ने जोरदार टक्कर मार दी। कार काफी तेज रफ्तार में थी।

हादसे में पिता केशनाथ की मौके पर ही मौत हो गई। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। वहीं घायल अगनुराम को इलाज के लिए मैनपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आरोपी कार ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कार को भी जब्त कर लिया है। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया है।