Vastu Tips:सोते समय तकिए के नीचे रखें ये चीज, रातोंरात बदल जाएगी किस्मत, अपार धन के साथ कई सुखों की होगी प्राप्ति

धार्मिक ग्रंथों के अनुसार, यदि व्यक्ति अपनी किस्मत को बदलना चाहता है, तो उसे कुछ उपाय करने होते हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, कुंडली में ग्रह दोष होने के कारण माता लक्ष्मी का प्रकोप होता है, जिस कारण जातक माता लक्ष्मी का वास नहीं होता 

हरिद्वार के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य श्रीधर शर्मा शास्त्री ने बताया कि भगवान श्री कृष्णा(shri krishna ) ने अपने मुकुट पर मोर पंख धारण किया हुआ है, यदि व्यक्ति मोर पंख को अपने तकिए के नीचे रखकर सोता है तो उसे धन की प्राप्ति होती है और मन में भय उत्पन्न नहीं होता. साथ ही शरीर भी स्वस्थ रहता है. मोर पंख भगवान श्री कृष्ण ने अपने मुकुट पर धारण किया हुआ है, इसलिए जो भी व्यक्ति अपने तकिए के नीचे मोर पंख रखकर सोता है उसके घर का वातावरण सकारात्मक रहता है और भगवान श्री कृष्णा का आभास उसे हर समय रहता है.

नीचे मोर पंख रखने से व्यक्ति का भाग्य उदय हो जाता है
तकिए के नीचे मोर पंख रखने से व्यक्ति का भाग्य उदय हो जाता है. रात को सोते समय यदि व्यक्ति अपने तकिए के नीचे मोर पंख को रखकर सोए तो उसके आसपास का वातावरण भी सकारात्मक हो जाता है,  मोर पंख को तकिए के नीचे रखने से कुंडली में लगे सभी दोष धीरे-धीरे खत्म हो जाते हैं. रातोंरात उसकी किस्मत के सितारे बदल जाते हैं.