Mehndi Outfit Ideas: मेहंदी फंक्शन में भीड़ से अलग नजर आने के लिए ग्रीन से हटके इन कलर्स को करें ट्राई

Mehndi Outfit Ideas: मेहंदी, शादी का एक जरूरी फंक्शन है। जिसे आजकल बहुत ग्रांड लेवल पर सेलिब्रेट किया जा रहा है। दुल्हनें तो शादी के साथ मेहंदी सेरेमनी की भी खास तैयारियां करती हैं। मेहंदी डिज़ाइन्स से लेकर क्या पहनना है, पोज़ वगैरह सबकी प्लानिंग सेट होती है। यहां तक मेहंदी फंक्शन के आउटफिट का कलर भी डिसाइड होता है कि ग्रीन ही पहनना है। बेशक ये कलर मेहंदी फंक्शन के लिए बेस्ट होगा,

लेकिन जरा सोचिए मम्मी से लेकर बहन, आपकी दोस्त, बुआ, ताई, चाची, मामी सब इसी कलर के आउटफिट में होंगी, तो आप कैसे अलग नजर आएंगी? इसका सीधा सा जवाब है कलर के साथ एक्सपेरिमेंट। हरे रंग से हटके जिस भी कलर्स को चुनेंगी, यकीनन उसमें आप भीड़ से अलग ही नजर आएंगी, लेकिन फिर भी मन में सवाल आ रहे हैं कि किस तरह के रंग इस मौके के हिसाब से सही रहेंगे, तो एक नजर डालें इन ऑप्शन्स पर। 

पिंक

पिंक के कई सारे शेड्स आपको मिल जाएंगे, लेकिन मौका है शादी का तो इसके लिए ब्राइट शेड चुनें। लहंगा हो, साड़ी, सूट या फिर स्कर्ट- टॉप, हर एक में ये कलर अच्छा लगेगा। मिरर, गोटा- पट्टी वर्क के साथ तो ये कलर और भी ज्यादा खिलता है।

येलो

शादी, तीज-त्योहार पर पीले रंग के कपड़े पहनना शुभ माना जाता है, तो आप अपनी मेहंदी पर इस रंग के साथ भी एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। पीले रंग के भी कई सारे शेड्स मिल जाएंगे। लाइट, ब्राइट, मस्कर्ड जैसे ढेरों ऑप्शन्स हैं जिनसे आप अपने लुक को बना सकती हैं खास और खूबसूरत।

ऑरेंज

ऑरेंज भी शुभ मौकों पर पहना जाने वाला कलर है। इमेजिन करिए सब लोग ग्रीन में और आप ऑरेंज कलर में। डेफिनेटली ये कलर आपको इस मौके पर दिखाएगा हटके। हर तरह के ट्रेडिशनल वेयर्स में ये रंग जंचता है।

पेस्टल शेड्स बहुत ही खूबसूरत लगते हैं बस जरूरत होती है इन्हें सही तरीके से और सही एक्सेसरीज़ के साथ टीमअप करने की। अगर आप रेडी हैं इन प्यारे कलर्स को ट्राई करने के लिए, तो मेहंदी फंक्शन है इसके लिए बेस्ट। स्कर्ट को आप पेस्टल शेड का रखें और इसके साथ टॉप या ब्लाउज़ में डार्क कलर का। फिर देखिए हर कोई करेगा आपकी तारीफ।