BIG BREAKING : बच्चे की स्कूल फीस नहीं भर पाया पति, पत्नी ने आग लगाकर जान दी

इंदौर, 08 अगस्त। आजाद नगर थाना क्षेत्र में एक महिला ने आत्महत्या कर ली। महिला का बच्चे को पालने को लेकर पति से विवाद हुआ था। पुलिस ने मर्ग कायम किया है। मामले की जांच चल रही है। दोनों पति और पत्नी बच्चे के स्कूल फीस को लेकर परेशान थे।

आजाद नगर पुलिस के मुताबिक, घटना इदरीस नगर की है। कालोनी में रहने वाली अन्नू ने घासलेट डालकर आग लगा ली थी। रात को उपचार के दौरान अन्नू की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि अन्नू का बेटा संजीवनी स्कूल में पढ़ता है। स्कूल फीस न भरने के कारण स्कूल से काल आ रहे थे। अन्नू का पति प्रहलाद से इसी बात पर विवाद हो गया था। गुस्से में अन्नू ने खुद पर घासलेट डालकर आग लगा ली। स्वजन गंभीर अवस्था में अस्पताल ले गए लेकिन अन्नू की मौत हो गई।

मल्हारगंज थाना क्षेत्र में पति ने ससुर की हत्या कर दी। उसका पत्नी से विवाद चल रहा था। आरोपित ने बेटे और पत्नी पर भी जानलेवा हमला किया है। फालिया मारकर दोनों को गंभीर रुप से घायल कर दिया है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपित का नाम पवन मंडवाल है। कुछ दिनों पूर्व उसका पत्नी जमना बाई से विवाद हो गया था। नाराज होकर वह पिता के पास चली गई। गुस्से में पवन पांच अगस्त को ससुराल पहुंचा और पर फालिया से हमला कर दिया। पवन ने 12 साल के बेटे सागर को भी फालिया मारा। जमना बाई को सिर, गर्दन, बाएं हाथ पर लगी और सागर का पंजा कट गया। बेटे और नाती को बचाने आए सरदार पर भी पवन टूट पड़ा। उस पर भी आरोपित ने फालिया से वार किया। गंभीर अवस्था में तीनों को अस्पताल ले जाया गया। सोमवार को सरदार की उपचार के दौरान मौत हो गई।