Independence Day 2023 India: स्वतंत्रता दिवस पर इन आउटफिट्स के साथ बनाएं अपने लुक को खास

Independence Day 2023 India: हमारा भारत देश 15 अगस्त 1947 को अंग्रेजों की गुलामी से आज़ाद हुआ था। ये दिन हम सभी भारतवासियों के लिए बहुत ही खास दिन होता है जिसका हम सन् 1947 के बाद से हर साल जश्न मनाते हैं। जगह- जगह झंडा फहराया जाता है, लड्डू- जलेबियां बांटी जाती हैं और तरह- तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है। इस बार भारत देश 76 स्वतंत्रता दिवस मनाने जा रहा है। इस दिन हम उन सभी स्वतंत्रता सेनानियों का याद और नमन करते हैं जिनके बलिदान का भारत की आजादी में बहुत बड़ा रोल है। अगर आप भी इस दिन किसी खास समारोह का हिस्सा बनने वाली हैं, तो उसमें अलग और खूबसूरत नजर आने के लिए इस तरह के आउटफिट्स कर सकती हैं ट्राई।

तिरंगा साड़ी

साड़ी हर एक मौके के लिए सेफ एंड बेस्ट आउटफिट मानी जाती है तो अगर आप इस दिन ट्रेडिशनल वेयर कैरी करने वाली है, तो ये एक अच्छा ऑप्शन है। अलग नजर आने के लिए आप तिरंगा साड़ी चुनें। ऐसी साड़ी जिसमें हमारे झंडे के तीनों रंग मतलब केसरिया, सफेद और हरा रंग मौजूद हो। ऐसी साड़ियां आजकल आराम से मिल जाती हैं, अगर न मिले, तो आप इन तीनों में से किसी दो रंग या किसी एक भी रंग की साड़ी पहन सकती हैं। प्लेन केसरिया या हराे रंग की साड़ी भी इस ओकेजन पर अच्छी और स्टाइलिश लगेगी।

तिरंगा दुपट्टा

अगर साड़ी की अरेंजमेंट नहीं हो पाई, तो आप अपने व्हाइट कुर्ते के साथ तिरंगा दुपट्टा कैरी कर इस मौके के लिए तैयार हो सकती हैं। सफेद कुर्ते तो आसानी से मिल जाते हैं और तिरंगे दुपट्टे के साथ तो ये इतने जंचते हैं कि क्या कहना।

तिरंगा सूट

ये शायद सबसे ईज़ी और डिफरेंट ऑप्शन है। इसमें आप कुर्ता झंडे में मौजूद किसी एक रंग का, बॉटम दूसरे रंग का और दुपट्टा झंडे के तीसरे कलर का ले सकती हैं। इस तरह के आउटफिट में आपका ओवरऑल लुक बेहद खूबसूरत लगेगा।