Viral on Social Media Video : माधुरी दीक्षित के गाने पर युवक ने किया डांस, लोग बोले- ‘बारिश में मेंढक आ गया’

इंटरनेट पर लोगों के डांस के वीडियो रोजाना देखने को मिलते हैं, जिसमें लोग कभी मेट्रो के अंदर, तो कभी रेलवे प्लेटफॉर्म पर कमर मटकाने लगते हैं। इनमें से कुछ वीडियो दिल को छूने वाले होते है तो कुछ को देखकर हंसी के साथ-साथ गुस्सा भी आ जाता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक लड़के का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उसे उछलते हुए देखा जा सकता है। लड़के का डांस देख आप हंस-हंस कर पागल हो जाएंगे।

वायरल क्लिप में एक लड़का रेलवे प्लेटफॉर्म पर माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘दिल तो पागल है’ के गाने ‘कोई लड़की है, जब वो हंसती है” पर उछल-उछल कर कमर मटकाने लगता है। अचानक लड़के को डांस करता देख वहां पर खड़े लोगों दंग रह गए। लड़के का रिएक्शन ऐसा जिसे देखने के बाद आप भी हंस-हंस कर पागल हो जाओगे। इस वायरल वीडियो को @swatic12 नाम के ट्विटर पेज पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा कि ‘मैड हो गई दीक्षित’। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स सोल्जर मूवी के एक्टर बॉबी देओल के गेटअप में तैयार है। यह विडियो मुंबई के अंधेरी रेलवे स्टेशन का बताया जा रहा है।

क्लिप को देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। अंकुश नाम के यूजर ने लिखा कि मुझे क्यों नहीं दिखते ऐसे चमगादड़। जितेन्द्र नाम के यूजर ने कमेंट कर लिखा कि कौन सी मिर्ची खाकर आया है। नीरज नाम के यूजर ने लिखा कि बारिश में निकला मेढ़क। राहुल नाम के यूजर ने लिखा कि पीछे खड़ी ट्रेन अभी भी सदमें की वजह से आगे नहीं बढ़ रही है।