BIG BREAKING : 1500 रुपये की घूस लेते नगर निगम का दरोगा गिरफ्तार

 उज्जैन  I लोकायुक्त पुलिस ने शनिवार को नगर निगम दरोगा को 1500 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपित ने सफाई कर्मचारी से रिश्वत की रकम लेकर शर्ट पैंट की जेब में रख ली थी। जिस पर उसे चिमनगंज थाने ले जाकर पैंट जब्त की और दूसरी पैंट बुलवाकर पहनाई। आरोपित सफाईकर्मी से हर माह घूस की मांग कर रहा था।

लोकायुक्त डीएसपी सुनील तालान ने बताया कि नगर निगम के वार्ड क्रमांक 4 में सफाई कर्मचारी अजीज पुत्र सत्तार उम्र 45 साल निवासी हेलावाड़ी ने शुक्रवार को लोकायुक्त एसपी अनिल विश्वकर्मा को शिकायत की थी कि निगम की ओर से उसे बेटी के निकाह के लिए 50 हजार रुपये सहायता राशि मिली है। जिसका चेक देने के नाम पर दरोगा कृष्ण पालसिंह बोयत निवासी खंडेलवाल नगर उससे 1500 रुपये की घूस मांग रहा है।

रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया

जिसके बाद एसपी विश्वकर्मा ने शिकायत का सत्यापन करवाया था। जिसमें घूस की बात सामने आई थी। दारोगा बोयत ने अजीज को रिश्वत की राशि लेकर आगर रोड पर एक इलेक्ट्रानिक दुकान पर बुलाया था। जहां बोयत ने राशि लेकर अपनी पैंट की जेब में रखी लोकायुक्त ने इशारा पाकर बोयत को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद आगे की कार्रवाई चिमनगंज थाने में की गई, जहां बोयत की पैंट जब्त कर ली गई और उसे दूसरी पैंट बुलवाकर पहनाई गई।