इंस्पेक्टर राजेश जांगड़े ने संभाला भूपदेवपुर थाने का चार्ज, क्राइम कंट्रोल स्पेशलिस्ट के नाम से मिली है पहचान

इंडस्ट्रीयल जोन में चोरी,कबाड़ी और हादसे के साथ साथ कोयला कारोबार पर नकेल कसना प्राथमिकता में होगी शामिल।

रायगढ़, 05 अगस्त । कोरबा से स्थांतरण होकर रायगढ़ गये इंस्पेक्टर राजेश जांगड़े अब भूपदेवपुर थाने के नए थानेदार होंगे। शुक्रवार को उन्होंने विधिवत थाने का चार्ज लिया। पहले दिन से ही एक्शन मोड में आने के मंसूबे रखने वाले इंस्पेक्टर राजेश ने क्षेत्र के अपराधियों की जन्मकुंडली खंगालनी शुरू कर दी है। उनके रडार में कोयले के काले खेल में शामिल कारोबारी और कबाड़ी मुख्य रूप से निशाने पर है। 2008 बैच के पुलिस इंस्पेक्टर राजेश जांगड़े मूलतः पड़ोसी जिले जांजगीर चाम्पा के पामगढ़ के रहने वाले है। उन्होंने उरगा, रामपुर,कुसमुंडा,पसान, दर्री जैसे थानों का बखूबी दायित्व निभाया है। इसी मद्देनजर भूपदेवपुर थाने का चार्ज लेते ही टीआई जांगड़े ने जैसे तेवर दिखलाए है,उसने अपराधियों के बीच हड़कम्प मच गया है।

खासकर जिस तरह से क्षेत्र में कबाडियों और कोयला कारोबारियों की आमदरफ्त है उसको देखते हुए लंबे समय से एक तेज तर्रार टीआई की पदस्थापना को लेकर लोग टकटकी लगाए हुए थे।

ऐसे में क्राइम कंट्रोल स्पेशलिस्ट टीआई राजेश की पोस्टिंग ने कुछ हद उम्मीद जगी है।बहरहाल पिछले छह महीनों में तीन टीआई की रुखसती इस थाने से हो चुकी है। लिहाजा ऐसे में लंबी पारी खेलने का दबाव जरूर नवांगतुक इंस्पेक्टर पर होगा।