अल्लू अर्जुन ने ‘पुष्पा 2: द रूल’ का एक और शेड्यूल किया शुरू, पढ़े पूरी खबर…


अल्लू अर्जुन के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर है। सुपरस्टार ने हाल ही में हैदराबाद के लोकप्रिय रामोजी राव स्टूडियो में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ के एक और मैराथन शूटिंग शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। जी हां, पूरी खबर जानने के लिए आगे पढ़े।

यह खबर अल्लू अर्जुन के सभी उत्साही फैन्स के लिए यकीनन एक सौगात के रूप में सामने आई है, जो अपने पसंदीदा सुपरस्टार को बिग स्क्रीन्स पर वापस एक्शन में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वैसे जब से निर्माताओं ने ‘पुष्पा: द रूल’ का पोस्टर और टीज़र जारी किया है, इसने दुनिया भर के दर्शकों के बीच भारी उत्सुकता और प्रत्याशा पैदा कर दी है।

एक सूत्र ने बताया, ”देश भर के विभिन्न स्थानों पर प्रमुख शूटिंग शेड्यूल पूरा करने के बाद, ‘पुष्पा: द रूल’ के निर्माता कल से अपना नया शेड्यूल शुरू करेंगे। जबकि नए शेड्यूल के लिए प्री-प्रोडक्शन का काम पूरा हो चुका है, अल्लू अर्जुन और अन्य कलाकार कल से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

सूत्र ने आगे बताया, “दिलचस्प बात यह है कि खबर मिली है कि कास्ट हैदराबाद में रामोजी राव फिल्मसिटी में कुछ अहम सीन्स की शूटिंग करने जा रहे हैं, जहां पर विशाल सेट बनाए जा रहे हैं। क्योंकि यह एक सीक्वल है, इसलिए निर्माता फिल्म को दर्शकों के लिए शानदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।”

अपने सुपरस्टारडम के साथ अल्लू अर्जुन की लोगों पर, खासकर दुनिया भर में उनके प्रशंसकों पर मजबूत पकड़ है। इसमें कोई हैरानी नहीं कि वह क्यों इस समय सबसे बड़े सुपरस्टार और सबसे बैंकेबल स्टार में से एक हैं, जबकि ‘पुष्पा 2’ द रूल साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

अल्लू अर्जुन ने अपने पुष्पा राज अवतार से वाकई लोकप्रियता की एक मिसाल कायम की। जहां फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल की, वहीं अल्लू अर्जुन को उनके दमदार प्रदर्शन के लिए दर्शकों और आलोचकों द्वारा खूब तारीफ मिली।

सुपरस्टार ने वास्तव में दर्शकों के दिमाग पर एक बड़ा प्रभाव छोड़ा, जिन्होंने कई मौके पर फिल्म से उनके लुक को कॉपी किया। जी हां, चाहे वह त्यौहार हो, दिल्ली के एक रेस्तरां में ‘श्रीवल्ली’ गाने पर स्पेशल पुष्पा थाली सर्व करने से लेकर पॉपुलर मुंबई बेस्ड जूस वेंडर बंटी तक, जिन्होंने अल्लू अर्जुन के नाम के बेवरेजेज की रेंज दी और फेमस इंडियन क्रिकेटर रवींद्र जडेजा का अल्लू अर्जुन के पुष्प राज लुक को रीक्रिएट करना, सब फिल्म के लिए लोगों का प्यार दर्शाता है।

अब फैंस बेसब्री से ‘पुष्पा 2: द रूल’ का इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा, सुपरस्टार ने हाल ही में निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा द्वारा एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट और फिर त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ सहयोग की घोषणा की है।