Khatron Ke Khiladi 13 कंटेस्टेंट सौंदस मौफकीर ने लगाए करणवीर बोहरा पर गंभीर आरोप, एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

Soundous Moufakir- Karanvir Bohra Fight: सौंदस मौफकीर इन दिनों स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में नजर आ रही हैं। वहीं, अब वो एक कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने करणवीर बोहरा पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं, इस पूरे मामले पर अब एक्टर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

सौंदस मौफकीर ने हाल ही में एक अवॉर्ड शो अडेंट किया। जहां, उन्हें ट्रॉफी दी गई। जब एक्ट्रेस अवॉर्ड लेने स्टेज पर गई तो होस्ट और करणवीर बोहरा ने कुछ ऐसा कह दिया कि सौंदस अब बुरी तरह उखड़ गई हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अवॉर्ड शो के कुछ वीडियो शेयर किए हैं। साथ ही एक पोस्ट भी लिखा।

अवॉर्ड शो में क्या हुआ ?

वीडियो में सौंदस मौफकीर ने अवॉर्ड जीतने के बाद थोड़ी हिंदी बोली। इसके बाद होस्ट ने कहा कि ये आपको हिंदी बोलने के लिए एक अवॉर्ड डिजर्व करती हैं। इसके बाद उन्होंने ऑडियंस में बैठे करणवीर बोहरा से उनकी राय पूछी तो एक्टर ने कहा कि तू ये अवॉर्ड अपने घर ले जा।

क्या बोलीं सौंदस ?

सौंदस मौफकीर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा, ये अवॉर्ड अपने घर ले जा, ये करणवीर बोहरा ने मुझे लेकर होस्ट से कहा। ये इस इंडस्ट्री के अंदर, बाहर और दुनियाभर में महिलाओं फेस कर रही हैं, जो आम बात हो गई। मुझे बस इतना कहना है कि मैं कोई अवॉर्ड नहीं हूं, मैं कोई ट्रॉफी नहीं हूं, मैं कोई ऐसी चीज नहीं हूं जिसे आप मजाक में अपने घर ले जाने का कह सकते हैं।

करणवीर पर लगाए आरोप

उन्होंने आगे कहा, जिस तरह से पुरुष महिलाओं की एचीवमेंट और उनके प्राउड मोमेंट्स को भद्दे और घटिया कमेंट्स करके खराब कर देते हैं, मुझे उससे नफरत है मैं हैरान हूं कि ये कब रुकेगा। सौंदस के इल्जामों पर रिएक्ट करते हुए करणवीर ने कहा कि उन्होंने एक्ट्रेस पर कोई कमेंट नहीं किया था, जो भी बोला वो होस्ट की तरफ से था। करणवीर ने बिना किसी का नाम लिए इस्टाग्राम पोस्ट में कहा, इस एक्ट्रेस ने एक हफ्ते बाद मेरे बारे में बयान दिया है कि मैंने उन पर कोई कमेंट किया था, लेकिन मुझे बहुत खुशी है कि उन्होंने ये वीडियो पोस्ट किया।

करणवीर का रिएक्शन

अपने बारे में बात करते हुए करणवीर ने आगे कहा कि उन्होंने जो भी बोला वो व्यंग था। उन्होंने होस्ट पर कमेंट किया कि वो स्टेज पर फ्लर्ट ना करें। और घर लेकर जाने वाली बात होस्ट ने कही थी तो अगर उन्हें कोई परेशानी है तो वो होस्ट से होनी चाहिए। एक्टर ने अपनी इंस्टा स्टोरी में कुछ वीडियो शेयर किए हैं। 

सौंदस के लिए कही ये बात

करणवीर ने अपने वीडियो का अंत में कहा, “जब ऐसा कुछ होगा, तो मैं सचमुच माफी मांगूगा। जाहिर बात है कि अगर मेरी वजह से किसी को परेशानी हुई है तो ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं माफी मांगू और मामले को रफा-दफा करूं, लेकिन इस मामले में माफी नहीं मांगूंगा, क्योंकि मैंने किसी को कुछ गलत नहीं कहा है। होस्ट ने आप पर निशाना साधा, तो आप समझ नहीं पाईं और हां, आपकी हिंदी अच्छी नहीं है और आप इसे ठीक से नहीं समझती हैं, इसलिए आपको हिंदी सीखने की जरूरत है। इसलिए अगर आप एक और पोस्ट या सटोरी पोस्ट करना चाहती हैं, तो कृपया इसे होस्ट के लिए बनाएं। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, आपका दिन शुभ हो, भगवान आपका भला करें।