C.G. BREAK : किशोरी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, इलाके में फैली सनसनी

रायगढ़। जिले से खुदखुशी का मामला सामने आया है। यहां कोतवाली थाना अंतर्गत सीतामढ़ी बस्ती में रहने वाली एक 17 वर्षीय किशोरी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतका का नाम चंचल यादव है। आत्महत्या का कारण पता नहीं चल सका है। किशोरी ने जिस वक्त यह आत्मघाती कदम उठाया उस वक्त घर पर कोई भी नहीं था। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग पंचनामा की कार्रवाई करते हुए शव को पीएम के लिए रवाना किया।

कोतवाली थाना अंतर्गत सीतामढ़ी ईलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई। जब लोगों को पता चला कि क्षेत्र में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी ने फांसी लगाकर इस दुनिया को अलविदा कह दिया। मृतका चंचल यादव ने किन कारणों से आत्महत्या की इस बात का पता नहीं चल सका है। पिता को भी समझ नहीं आ रहा है कि कोई समस्या नहीं होने के बाद भी उसकी पुत्री ने यह कदम क्यों उठाया।

पिता अशोक यादव ने बताया कि सुबह-सुबह वह घर से काम पर चला गया था, उसकी मां भी किसी काम से बाहर गई हुई थी, जबकि चंचल घर पर अकेली थी। बाहर से उसकी मां जब घर लौटी तब उसने देखा कि चंचल का शव घर पर पंखे से लटक रहा है। तत्काल उसने इस बात की जानकारी पड़ोसियों को दी. इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने चंचल की लाश को फंदे से उतारा, फिर पंचनामा की कार्रवाई कर लाश को पीएम के लिए रवाना कर दिया।