Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ के मेकर्स ने बनाई ये स्ट्रेटेजी? बाहुबली और KGF 2 से जुड़ा है कनेक्शन

Pushpa: The Rule: अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा- द रूल’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म का इस साल अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर एक नया पोस्टर रिलीज किया गया, लेकिन तब से फिल्म को लेकर कोई भी अपडेट सामने नहीं आया है। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर ये फिल्म साल 2021 में रिलीज हुई ‘पुष्पा: द राइज’ का सीक्वल है।

रिपोर्ट्स की मानें तो फहाद फासिल, जगपति बाबू और दाली धनुन्जय स्टारर इस फिल्म को निर्देशक सुकुमार ने कुछ समय के लिए होल्ड पर डाल दिया है। हालांकि, फिल्म को लेकर मेकर्स ने एक बड़ी स्ट्रेटेजी बनाई है, जिसका कलेक्शन बाहुबली और केजीएफ जैसी फिल्मों से जुड़ा हुआ है।

‘पुष्पा 2’ की अब तक हुई है इतनी शूटिंग

बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट्स की मानें तो बीते महीने निर्देशक सुकुमार को अपनी बेटी के म्यूजिक ट्रेनिंग कोर्स के लिए अमेरिका ट्रेवल करना पड़ा था। जिसकी वजह से ‘पुष्पा-2’ की शूटिंग अब तक शुरू नहीं हुई है। फिल्म का अभी भी काफी हिस्सा शूट होना बाकी है।

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म अब तक सिर्फ 40 परसेंट शूटिंग हुई है। फिल्म का 60 परसेंट शूट होना अभी भी बाकी है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के मुख्य अभिनेता अल्लू अर्जुन ने फिल्म की शूटिंग धीमी करने का प्रस्ताव रखा है। रिपोर्ट्स की मानें तो पहले पुष्पा 2, 2023 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब ये फिल्म 2024 में दस्तक देगी।

बाहुबली और केजीएफ 2 से कैसे जुड़ा है कनेक्शन

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अल्लू अर्जुन चाहते हैं कि उनकी फिल्म पुष्पा-2 अप्रैल 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इसके पीछे की वजह ये है कि एक्टर को लगता है कि समर वेकेशन के समय में रिलीज होने वाली फिल्में ज्यादा से ज्यादा ऑडियंस को थिएटर खींचकर लाती हैं और फिल्म को ज्यादा कमाई में मददगार साबित होती है।

रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स को उन्होंने केजीएफ 2 और बाहुबली का भी उदाहरण दिया। ये दोनों ही फिल्में अप्रैल के महीने में रिलीज हुई थी और उन्होंने बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़े थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अल्लू अर्जुन के इस सुझाव को प्रोडक्शन कंपनी ने काफी सीरियस लिया है और फिल्म फिल्म को अप्रैल 2024 में रिलीज करने पर काम कर रही है।