पाकिस्तान गई अंजू का पति और स्वजन बोले- उसकी एक भी बात पर विश्वास नहीं

दिल्ली। फेसबुक फ्रेंड से मिलने स्वजनों को बिना बताए पाकिस्तान जा पहुंची अंजू रफाइल उर्फ फातिमा के स्वजनों का कहना है- उसकी एक भी बात पर विश्वास नहीं है। वह नसरुल्लाह और वहां के लोगों के इशारे पर बात कर रही है। वह अपने पति को धमकी भी दे रही है। उसके पति अरविंद ने कहा- अब अगर अंजू लौटकर भारत आ भी जाती है, तब भी वह उसे नहीं अपनाएगा।

अंजू ने पति को दी थी धमकी
ग्वालियर के बोना गांव की अंजू को पाकिस्तान गए 11 दिन हो चुके हैं। उसने दो दिन पहले अपने पति अरविंद से फोन पर बात की थी। इस दौरान उसने अपने पति को धमकाया था। उससे कहा था- वह भारत लौटेगी और अपने बच्चों को साथ ले जाएगी। इसके बाद से उसके पति, पिता गयाप्रसाद थामस और अन्य स्वजन गुस्से में है। यह लोग बोल रहे हैं- अंजू वहां के लोगों के इशारे पर बोल रही है।

अंजू ने पिता ने तोड़ा रिश्‍ता
बता दे कि अंजू ने अपने पिता गयाप्रसाद थामस से रिश्‍ता तोड़ लिया है। अंजू के भाई डेविड ने नईदुनिया को बताया कि पिता ने वाट्सएप वाइस काल के जरिए पाकिस्तान में अंजू से संपर्क करने की कोशिश की थी, जब वाइस काल रिसीव नहीं हुआ तो वाइस मैसेज भेजा कि मुझे तुमसे बात करनी है, लेकिन अंजू ने जवाब नहीं दिया। अंजू ने अगले दिन गुरुवार को पिता को मैसेज भेजा है कि मैं तुम्हारे लिए मर चुकी हूं, मेरा अब आपसे कोई संबंध नहीं है।

खुफिया एजेंसियां सीआइडी के संपर्क में
उधर गृहमंत्री डा.नरोत्तम मिश्रा के जांच के आदेश देने के बाद अब खुफिया एजेंसियां भिवाड़ी में सीआइडी के संपर्क में है। एक टीम भिवाड़ी भी जाएगी। उसके पति से भी पूछताछ की जाएगी।

जांच में ये बात आई सामने
खुफिया एजेंसियों ने बिना बताए पाकिस्तान गई अंजू के बारे में पड़ताल की है। बातचीत के रिकार्ड में दुबई के किसी शख्स से भी संपर्क होने की जानकारी सामने आई है। खास बात यह है कि नसरुल्लाह से ज्यादा बात उससे होने की जानकारी मिली है। वहीं अंजू का दुबई कनेक्शन भी खुफिया एजेंसियों को पता लगा है। इसलिए अब इसकी पड़ताल खुफिया एजेसियां कर रही हैं।