WEATHER ALERT : C.G. के अधिकतम जिलों में आज जमकर बरसेंगे बादल, सुबह से ही बदले मौसम के मिजाज, अलर्ट जारी

रायपुर, 28 जुलाई छत्तीसगढ़ के अधिकांश जगहों पर आज बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग ने मध्यम बारिश की संभावना जताई है, कुछ जगहों पर गरज चमक के साथ भारी बारिश की भी चेतावनी भी दी है। प्रभावित जिलों में आकाशीय बिजली के कहर से बचने की चेतावनी दी है। बताया जा रहा है कि रायपुर समेत आसपास के इलाकों में बादल छाए रहेंगे, दिन में गरज चमक के साथ बारिश हो सकती है।

वहीं बीती रात हुई बारिश से स्कूल मैदान डूब गया है, भाटागांव प्राथमिक शाला में पानी भरा है, बच्चों को पानी से होकर कक्षा तक जाना पड़ रहा है, नगर निगम का काम चल रहा है, जिसके चलते स्कूल में बारिश का पानी जमा हो गया है। बता दें कि छत्तीसगढ़ के बस्तर इलाके में ज्यादा बारिश का प्रभाव बना हुआ है। बिना रुके हो रही बारिश के चलते ना सिर्फ स्थानों पर बल्कि नेशनल हाईवे भी जलमग्न हो गया है।

रायपुर मौसम केंद्र ने कांकेर और नारायणपुर जिले के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। वहीं बीजापुर, दुर्ग, राजनांदगांव, बालोद, धमतरी और रायपुर जिले के लिए यलो अलर्ट जारी किया है। इन जिलों में भारी बारिश होने की संभावना है। इसके अलावा आज ज्यादातर जिलों को मध्यम बारिश होने की सम्भावना बनी हुई है।