एक्ट्रेस Nikita Sharma ने पति रोहनदीप सिंह संग मिलाया हाथ, अब करेंगी फिल्म प्रोडक्शन की शुरुआत

Nikita Sharma: टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस निकिता शर्मा (Nikita Sharma) महाकाली शो से काफी फेमस हुई थी। अब एक्ट्रेस फिल्म निर्माण में कदम रख रही है। निकिता शर्मा ने अपने निर्माता पति रोहन दीप सिंह के साथ फिल्म निर्माण में कदम रखा है। जो उनके करियर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। इस कपल ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी, जंपिंग टोमैटो मार्केटिंग को जंपिंग टोमैटो स्टूडियो में शुरू किया है। जो वेब सीरीज, टेलीविजन शो और फीचर फिल्मों सहित विविध प्रकार की एंटरटेनमेंट प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। जंपिंग टोमैटो स्टूडियो की आगामी फिल्म लव यू शंकर काफी चर्चा में हैं।

एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर के पर की नई शुरुआत

अभी हाल में ही अक्षय कुमार की फ़िल्म ओह माय गॉड का टीजर लॉन्च होने के साथ फिल्म विवादों में आ गई। एक भक्त और शंकर भगवान की दोस्ती की कहानी पर आधारित यह फिल्म रिलीज से पहले ही शिव भक्तों और जनता के विरोध का सामना कर रही है। तो एक और फिल्म जो एक बच्चे और शिव के बीच में प्रेम और भक्ति के विषय पर आधारित हैं। ‘”लव यू शंकर” फ़िल्म की कहानी एक आठ साल के बच्चे और भगवान शंकर की दोस्ती पर आधारित हैं । अक्षय कुमार की फ़िल्म ओह माय गॉड का एक तरफ विरोध हो रहा हैं।

फिल्म ‘लव यू शंकर’ चर्चा में

तो “लव यू शंकर”  को पर्दे पर देखने के लिए जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा हैं। सोशल मीडिया पर फैन्स फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है ।  फ़िल्म ‘लव यू शंकर’ पोस्टर  लॉन्च किया गया । इस साल सावन का महीना कुल 59 दिनो का हैं इसलिए शिव भक्तों के लिए मेकर्स श्रेयस तलपदे और तनीषा मुखर्जी स्टारर  ‘लव यू शंकर’   फिल्म का ट्रेलर लांच करने वाले हैं। फिल्म के निर्माता रोहनदीप सिंह और सुनीता देसाई हैं और राजीव एस रुइया ने फिल्म का निर्देशन किया हैं ।

नजर आएंगे श्रेयस तलपड़े और तनीषा मुखर्जी

फिल्म की कहानी भगवान शिव और एक 8 साल के लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है जो लंदन से आया हैं। फिल्म में श्रेयस तलपड़े  और तनीषा मुखर्जी मुख्य भूमिका  में नजर आएंगे।‘लव यू शंकर’ में अन्य प्रमुख किरदारों में  में संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह, मान गांधी, हेमंत पांडे, इलाक्षी गुप्ता और पत्रिक जैन भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इस फ़िल्म को सुनीता देसाई ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर है। फिल्म के सह निर्माता और संगीत निर्देशक के रूप में वरदान सिंह ने भजनों के साथ ऐसा साउंडट्रैक तैयार किया है जो कहानी में दर्शकों की भावनाओं को गहराई से जोड़ता है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फ़िल्म की सबसे ख़ास बात इसका कंपोज़िट एनिमेशन हैं जो किसी भी बॉलीवुड फिल्म में बड़े पैमाने में देखने को मिलेगा। निर्देशक राजीव एस रुइया लव यू शंकर से पहले  ‘माय फ्रेंड गणेशा’ के साथ अपने निर्देशन की सफलता के लिए जाने जाते हैं। निकिता शर्मा और रोहनदीप की कम्पनी जंपिंग टोमेटो स्टूडियो ने अपनी पहली फिल्म “लावस्ते” की रिलीज की थी। फिल्म ने दर्शकों और आलोचकों  को पसंद आयी। अपने पहले प्रोजेक्ट की सफलता से उत्साहित, गतिशील जोड़ी 22 सितंबर 2023 को “लव यू शंकर” नामक अपनी अगली फिल्म रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।