WI vs IND: ODI सीरीज से पहले भारतीय खिलाड़ियों का मजेदार फोटोशूट वायरल, ईशान-गिल ने लूटी महफिल, वीडियो वायरल

Ind vs WI ODI Series भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच बारिश के चलते रद्द किया गया और भारत ने सीरीज 1-0 से जीत ली। इस सीरीज के बाद अब भारतीय टीम अपने अगले मिशन की ओर आगे बढ़ चुकी है। वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज की शुरुआत 27 जुलाई से होगी। तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में खेला जाएगा।

इस सीरीज के लिए दोनों टीमों का एलान पहले ही हो चुका है। हाल ही में बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर भारतीय खिलाड़ियों की एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उपकप्तान हार्दिक पांड्या और पूरी टीम सीरीज से पहले फोटोशूट करवाते हुए नजर आ रही है। ईशान किशन और शुभमन गिल ने एक बार फिर मस्ती मजाक कर महफिल लूटते हुए नजर आए।

IND vs WI ODI Series: वनडे सीरीज से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने कराया धांसू फोटोशूट

दरअसल, बीसीसीआई (BCCI) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले भारतीय खिलाड़ी धांसू फोटोशूट करवाते हुए नजर आ रहे है। इस फोटोशूट में उकप्तान हार्दिक पांड्या, विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन, शुभमन गिल, मुकेश कुमार, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, संजू सैमसन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव नजर आ रहे है। फोटोशूट में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली दिखाई नहीं दे रहे है। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस भारतीय खिलाड़ियों की नई जर्सी पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है।