CG NEWS :पानी से भरे गड्ढे में डूबने से नाबालिक की मौत, SDRF की टीम ने शव को किया बरामद

दुर्ग,26 जुलाई।  जिले में एक 14 साल का बच्चा की पानी से भरे गड्ढे में डूबने से मौत हो गई। बच्चा शाम के समय साइकिलिंग करने चला रहा था। अचानक वो गड्ढे में गिर गया और डूबने से उसकी मौत हो गई। एसडीआरएफ की टीम ने बच्चा के शव को पानी से बाहर निकाला।

जिले स्थित तालपुरी के मुरूम खदान में गिरने से एक 14 वर्षीय बालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। देर शाम 14 साल का एबल जॉन अपने दोस्तों के साथ साइकिलिंग करने के लिए गए थे। वे भिलाई के एमडी बंगले के पीछे स्थित ताल पुरी मैदान में गया हुआ था, जहां लगातार कई घंटों तक वो साइकिलिंग करता रहा। जिस मैदान में एबल जॉन साइकिलिंग कर रहा था, वहीं थोड़ी ही दूरी पर एक बड़ा गड्ढा था। जिस पर पानी भरा हुआ है।

एबल को गड्ढे का अंदाजा नहीं लग पाया और उसने गड्ढे में साइकिल चला दी। जिसके बाद वह गड्ढे में डूब गया, क्योंकि गड्ढा बहुत गहरा था, गड्ढे में पानी भरे होने के कारण जॉन को गड्ढे की गहराई का अंदाजा नहीं लग पाया और गड्ढे में डूबने से उसकी जान चली गई। इसकी सूचना उसके साथ के दोस्तों ने स्थानीय लोगों को दी। तत्काल भिलाई नगर कोतवाली पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। जहां एनडीआरएफ की टीम ने एक घंटे का रेस्क्यू करने के बाद बालक के शव को निकाल लिया है, फिलहाल, भिलाई नगर पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।