फिर छत्तीसगढ़ का दौरा करेंगे PM मोदी…7 अगस्त को रायगढ़ पहुंचेंगे

रायपुर। प्रधानमंत्री मोदी एक बार फिर छत्तीसगढ़ के दौरे पर आ रहे हैं। इससे पहले उन्होंने रायपुर का दौरा किया था। इस बार उनका रायगढ़ का दौरा प्रस्तावित हैं। विधानसभा चुनाव से पहले यह पीएम मोदी का दूसरा दौरा है। वे 7 अगस्त को रायगढ़ पहुंचेंगे। यहां वे जनसभा को संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी के स्वागत के लिए भाजपा ने तैयारियां शुरू कर दी है। 7 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायपुर में आ चुके हैं। यहां आकर उन्होंने केंद्र सरकार से जुड़े कुछ प्रोजेक्टस को लॉन्च किया था। कयास लगाए जा रहे हैं कि, रायगढ़ आकर पीएम सरकारी योजनाओं की सौगात दे सकते हैं।

बता दें, प्रदेश प्रभारी और चुनाव प्रभारी ओम माथुर रायगढ़ आएंगे। वे बिलासपुर के अलग-अलग कार्यक्रम में शामिल होंगे। पीएम मोदी और चुनाव प्रभारी ओम माथुर के आने से पहले तीन बार गृहमंत्री अमित शाह भी छत्तीसगढ़ के दौरे पर आ चके हैं। सबसे पहले वे 22 जून को दुर्ग जिले के दौरे पर थे।

इसके बाद पीएम मोदी के आने से पहले 5 जुलाई को रायपुर में वरिष्ठ नेताओं की बैठक लेने आए थे। हाल ही में 22 जुलाई को वरिष्ठ नेताओं से चुनावी रणनीति को लेकर एक-एक रिपोर्ट लेने के लिए आए हुए थे।