CG News : पुलिया की सेंट्रिंग के बीच फंसी मिली चौकीदार की लाश, हादसा या हत्या की जांच में जुटी पुलिस

धमतरी,24 जुलाई। जिले से इस वक्त खबर आ रही है जहां कुरुद थाना क्षेत्र के अंतर्गत भारतमाला सड़क निर्माण कार्य में लगे एक चौकीदार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। चौकीदार की लाश सिंधौरीकला के बीच बन रहे क्रासिंग पुलिया के पाइप सेंट्रिंग के बीचों बीच फासी मिली। मृतक सीना के बल उल्टा लटका और गला रॉड में फंसा मिला।

वर्तमान स्थिति में रायपुर से कुरूद होते हुए विशाखापत्तनम के लिए भारत माला प्रोजेक्ट अंर्तगत काम चल रहा है। जिसमे उत्तरप्रदेश के डोहरीजीत जिला कोंडा निवासी राजकुमार सिंह शाम 7 बजे से सुबह के 7 बजे तक चौकीदारी का काम करता है। वह बीती रात को भी सिंधौरीकला के पास बन रहे पुलिया में चौकीदारी करने गया था।

जिसका पुलिया के लिए बनाए गये सेंट्रिंग में सीने के बल उलटा लटकता लाश देखा गया है। भारत माला प्रोजेक्ट में ही काम कर रहे कुछ प्रत्यक्षदर्शियों का मानना है कि चौकीदार राजकुमार रविवार की रात करीब 12 से 1 बजे के बीच ड्यूटी करते देखा गया था। जब एक लेबर और सुपरवाइजर रात्रि में लघु विश्राम के लिए उठे थे तब वे टार्च जला कर उन्हें आवाज भी दिए थे। जब सुबह हुई तो वह सेंट्रिंग के बीच रॉड में उसका गला फंसा हुआ और दोनों हाथ नीचे की ओर झुका हुआ था।