IND vs PAK: बाबर आजम भारत के लिए बड़ी दीवार बने , पाक को दिया ऐसा नुस्खा कि बन गई इमर्जिंग एशिया कप चैंपियन

नई दिल्ली I पाकिस्तान-ए टीम ने 23 जुलाई को दूसरी बार इमर्जिंग एशिया कप का खिताब जीत लिया है। फाइनल मैच में पाकिस्तान-ए टीम ने भारत-ए टीम को 128 रन से धूल चटाकर खिताब अपने नाम किया। इस मैच में तैयब चाहिर ने शतकीय पारी खेलकर टीम को एक बड़ा स्कोर खड़ा करने में अहम योगदान दिया।

इस मैच के बाद सीनियर खिलाड़ियों ने पाकिस्तान-ए टीम का जोरदार स्वागत किया और सोशल मीडिया पर उन्हें इस जीत की बधाई दी। बता दें कि भारत-ए टीम का 10 साल के सूखे को खत्म करने का सपना एक बार फिर चकनाचूर हो गया। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने फाइनल से पहले पाकिस्तान-ए टीम को ऐसी टिप्स दी ,जिसके बाद पाक गेंदबाजों ने भारत-ए टीम को ढेर कर दिया और इमर्जिंग एशिया कप जीत लिया।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम इमर्जिंग एशिया कप के फाइनल से पहले जूनियर खिलाड़ियों को खास टिप्स देते हुए नजर आ रहे है। ये तस्वीर बाबर आजम ने खुद अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की है और पाकिस्तान-ए टीम को जीत की बधाई देते हुए एक खास नोट लिखा है। बाबर आजम ने पाकिस्तान-ए टीम को बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा ‘’हमारे उभरते हुए सितारों को इमर्जिंग एशिया कप जीतने की बधाई, पूरी शाहीन स्क्वॉड ने कमाल का खेल दिखाया।’’

पाकिस्तान-ए टीम ने भारत-ए टीम को 128 रन से हराया

बता दें कि फाइनल मैच में भारत-ए टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान-ए टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 352 रन बनाए। टीम की तरफ से तैयब ताहिर ने 108 रन की शतकीय पारी खेली। उनके अलावा सलामी बल्लेबाज सैएब अयूब ने 59 और साहिबजादा फरहान ने 65 रन बनाए। इसके जवाब में भारत- ए टीम 224 रन पर ढेर हो गई। इंडिया-ए टीम की तरफ से सिर्फ अभिषेक शर्मा सबसे ज्यादा रन (61 रन) बना पाए।