लड़की बोली, दरबार में सब फिक्स है…, बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने बता दिया किससे चल रहा था चक्कर

नईदिल्ली I बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र शास्त्री अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. उनके कई बयान और वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में लंदन में बाबा की कथा का आयोजन किया गया था. लंदन की एक महिला ने दावा किया कि दरबार में सब पहले से फिक्स होता है. उसने धीरेंद्र शास्त्री से कहा, ”आप पहले से पता कर लेते हैं जो भी दरबार में आता है.” इस पर धीरेंद्र शास्त्री ने उसकी पर्ची निकाल दी. धीरेंद्र शास्त्री ने जो कुछ बताया, उसे सुनकर महिला के होश उड़ गए.

दोस्त से बात करके आई थी लड़की
लड़की ने कहा कि वह अपनी दोस्त से बात करके दरबार में आई है. उसने कहा कि उसकी दोस्त और मां को दरबार को लेकर बहुत आस्था है, जिस वजह से वह यहां आई है. लड़की ने बाबा को चैंलेज किया. जिसके बाद बाबा ने लड़की की पर्ची निकाल दी. धीरेंद्र शास्त्री ने ऐसे खुलासे किए की लड़की हैरत में पड़ गई.

बाबा ने निकाल दी लंदन की लड़की की पर्ची
धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने लड़की को बताया कि उसने अपनी दोस्त से फोन पर क्या बात की थी. यह भी बताया कि वह जिसके साथ दरबार में आई, उससे शादी करना चाहती है. उन्होंने कहा कि लड़की एक बार प्यार में धोखा खा चुकी है, जिस वजह से उसकी तलाश जारी है.

और क्या बताया पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने?
बागेश्वर धाम के पीठाधीश ने लड़की कहा कि उसका बॉयफ्रेंड उसके लिए सही रहेगा, ऐसे में वह उससे शादी कर सकती है. इतना सुनकर लड़की के होश उड़ गए. जिसके बाद उसने कहा, ”अब मुझे यकीन हो गया कि जो आपके पास है वो कुछ अलग है. लोग कभी खुद सोच लेते है, लेकिन आपके पास कुछ अलग है.”