ACCIDENT BREAKING : रात के अंधेरे में बाइक फिसली, पानी के गड्डे में गिरने से तीन युवकों की मौत

राजगढ़, 23 जुलाई  राजस्थान से आ रहे बाइक सवार तीन लोंगो की बाइक रात के अंधेरे में फिसलकर सड़क किनारे बने पानी के गड्डे में जा गिरी। इस हादसे में तीनों युवकों की मौत ही गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक राजस्थान के भानपुरा गांव निवासी प्रकाश लोधी, कमलेश लोधी व कालू लोधी शनिवार रात को राजगढ़ जिले के माचलपुर के गांव पीपल्या कुल्मी अपने रिश्तेदार के यहां आ रहे थे। उसी दौरान रात करीब 11 बजे उनकी बाइक पीपल्या कुल्मी के समीप ही अनियंत्रित होकर फिसल गई और पानी से भरे करीब 10 फीट गहरे गड्डे में जा गिरी। बाइक समेत गिरने कारण तीनों युवक अपना बचाव नहीं कर सके।

साथ ही रात में घनघोर अंधेरा होने व रास्ता सुनसान होने के कारण तीनों को मदद भी नहीं मिल पाई। नतीजतन, उनकी मौत हो गई। घटना की जानकारी सुबह उस समय लगी, ज़ब राहगीरों का वहां से निकलना हुआ। राहगीरों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौक़े पर पहुंचकर तीनों युवकों के शव बरामद कर पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवाया। पोस्‍टमार्टम के बाद तीनों के शव स्‍वजनों के सुपुर्द कर दिए गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक प्रकाश लोधी की पीपल्या कुल्मी गांव में ससुराल है। वह ससुराल आ रहा था। रात 10 बजे ससुर ने मना किया था कि पानी अधिक गिर रहा है, अभी आना मत।