VIDEO : सड़क किनारे सो रहे लोगों पर शख्स ने चढ़ा दी कार, सामने आया खौफनाक मंजर…

सड़क पर सुरक्षा की जिम्मेदारी सिर्फ ड्राइविंग करने वाले लोगों की ही नहीं होती, बल्कि आसपास मौजूद लोगों को भी अपनी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखना चाहिए. आपने गाड़ियों के फुटपाथ पर चढ़ने की कई घटनाओं के बारे में सुना होगा और लोगों को गाड़ियों के सामने आने की कई वीडियोज़ भी देखी होंगी.

सड़क पर होने वाले हादसों के लिए एक न एक पक्ष तो जरूर जिम्मेदार होता है. लेकिन सोशल प्लेटफॉर्म पर इन दिनों एक्सीडेंट का जो वीडियो देखने को मिल रहा है, उस वीडियो में एक्सीडेंट के लिए कहीं न कहीं दोनों ही पक्ष जिम्मेदार हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लोग अपनी दुकान के बाहर चादर बिछा कर सो रहे हैं. तभी अचानक एक कार तेजी से आती है और महिला की गर्दन कुचल देती है. जबकि दूसरा शख्स इसलिए बच जाता है, क्योंकि कार के पहिए उससे कुछ इंच दूरी पर होते हैं. शख्स जैसे ही कार से महिला को रौंदता है, वैसे ही महिला छटपटा कर उठ जाती है और चिल्लाने लगती है. उसको चिल्लाता देख उसके पास ही लेटा दूसरा शख्स भी उठ जाता है.

गर्दन पर आई चोट

इस दौरान ड्राइवर भी अपनी कार से बाहर निकलकर आता है और महिला से उसका हाल पूछने लगता है. इस घटना से दूसरा शख्स काफी डर जाता है. उसे समझ ही नहीं आता कि आखिर यह हुआ क्या. जिस महिला पर कार चढ़ी, उस महिला की गर्दन पर काफी चोटें आईं. इस वीडियो से दो सवाल खड़े होते हैं. पहला तो यह कि महिलागाड़ियों की आवाजाही के रास्ते पर क्यों सोई हुई थी. दूसरा सवाल यह है कि अगर इस रास्ते पर गाड़ियों की आवाजाही नहीं होती, तो शख्स क्या सोचकर अपनी कार इस रास्ते पर लेकर आया.

गलती से हुआ एक्सीडेंट

वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि शख्स ने जानबूझकर कार नहीं चढ़ाई है. क्योंकि अगर ऐसा होता तो वह तुंरत कार रोककर महिला के पास नहीं आता. जब कार टर्न ले रही थी, तब शख्स को किनारे सो रहे लोग दिखाई नहीं दिए होंगे, जिस वजह से यह हादसा हो गया.