ALERT : आने वाले 3 दिनों तक नहीं होगी वाटर सप्लाई, संभल कर पानी का करें इस्तेमाल, जाने वजह…

इंदौर, 22 जुलाई। प्रदेश में इस वक्त भारी बारिश का दौर जारी है। अगर बात करें इंदौर की तो यहां लगातार बारिश से आम जीवन अस्तव्यस्त है। भारी बारिश के चलते लोगों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

लोगों की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही है। लेकिन अब सहरवासियों की परेशानी और ज्यादा बढ़ने जा रही है। लोगों को बारिश में पानी की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है। शहर में आज शनिवार, रविवार और सोमवार यानी तीन दिन तक जलापूर्ति बाधित रहेगी।

 नगर निगम मुख्य वितरण लाइन में छह स्थानों पर पुराने वाल्व हटाकर वेलोसिटी वाल्व लगाने जा रहा है। इसके चलते यह शटडाउन लिया रहा है। इसके पहले भी नगर निगम ने शटडाउन लेकर तीन स्थानों पर वाल्व बदले थे। पूरे शहर में 22 जुलाई, 23 जुलाई और 24 जुलाई को जलापूर्ति बाधित रहेगी।

निगम नर्मदा के पहले और दूसरे चरण की 22 किमी लंबी पंपिंग मेन में विद्युत आपूर्ति बंद होने के दौरान पाइप लाइन की सुरक्षा के लिए छह जगह जीरो वेलोसिटी वाल्व लगाए जाना है। शटडाउन के दौरान निगम द्वारा टैंकर के माध्यम से जलापूर्ति की जाएगी। तीन दिन पानी नहीं आने से आने वाले दिनों में लोगों को कई समस्याओं का सामना पड़ेगा।