KORBA : कोल इंडिया के अध्यक्ष से सिस्टा पदाधिकारियों ने की सौजन्य मुलाकात

कोरबा,19 जुलाई । कोल इण्डिया लिमिटेड के नएअध्यक्ष पी.एम. प्रसाद को कोल इण्डिया एससी/एसटी इम्प्लाइज एसोसिएशन सिस्टा के रास्ट्रीय अध्यक्ष आर.पी. खाण्डे, राष्ट्रीय महासचिव राजकुमार कन्नोजिया एवं सभी कम्पनियों के पदाधिकारियों द्वारा शाल व पुष्पगुच्छ भेंट कर उन्हें अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक के पद पर विराजित होने के लिए बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।


श्री प्रसाद को सिस्टा संगठन के कार्यों और गतिविधियों की जानकारी दी गई। इसी साथ कोल इण्डिया के निदेशक कार्मिक और औद्योगिक संबंध विनय रंजन से भी भेंट की और उन्हें अनुसूचित जाति और जनजाति वर्ग के भर्ती, पदोन्नति, आवास जैसे संवैधानिक अधिकारों का उचित क्रियान्वयन की बात की तथा रास्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के निर्देशानुसार सभी कम्पनियों में सिस्टा के साथ नियमित बैठक कराने की मांग की गई।

श्री प्रसाद ने कहा कि इस सम्बन्ध में पूर्व में ही पत्र जारी किया जा चुका है। बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय महासचिव के साथ डब्ल्यूसीएल के महासचिव एस.डब्ल्यू. रामटेके, सहायक सचिव दीपक वाल्के, बीसीसीएल के अध्यक्ष प्रमोद कुमार, कोषाध्यक्ष संजय मरांडी, राजू कुमार पासवान, सीसीएल के महासचिव राम नरायण राम, सीएमपीडीआई मुख्यालय से के.एम. डार्विन सिंह, सीएमपीडीआई क्षेत्र 5 के सचिव धनेश कुमार जांगड़े, एनसीएल से उपेन्द्र मिस्त्री, सुरेन्द्र जांगड़े, एमसीएल से आर.के. सिंह एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।