जूटमिल थाना प्रभारी ने ली ग्राम कोटवारों की बैठक, कोटवारों को उनके कार्य और पुलिस के प्रति उनकी जवाबदेही की दिये जानकारी….

रायगढ़, 19 जुलाई । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय महादेवा के मार्गदर्शन पर थाना प्रभारी जूटमिल निरीक्षक रामकिंकर यादव द्वारा थाना क्षेत्र के ग्राम कोटवारों की बैठक लिया गया ।

थाना प्रभारी ने कोटवारों से उनके गांव की समस्याओं के संबंध में विस्तृत चर्चा कर उन्हें ग्राम कोटवारों के कार्य तथा पुलिस के प्रति उनकी जवाबदेही व दायित्वों तथा आसन्न विधानसभा चुनाव में उनकी विशेष पुलिस अधिकारी के रूप में भूमिका एवं कार्यों को बताया गया।

थाना प्रभारी ने कोटवारों को गांव में बाहर से आए व्यक्तियों की मुसाफिरी दर्ज कराने कोटवारी रजिस्टर अद्यतन करने एवं गांव में किसी प्रकार की घटना दुर्घटना होने पर तत्काल थाना में सूचना देने कहा गया और त्योहारों पर शांति व्यवस्था बनाए संदिग्ध व बदमाश किस्म के व्यक्तियों पर नजर रखने कहा गया है । थाना प्रभारी द्वारा प्रत्येक ग्राम कोटवार को डायरी व पेन देकर नियमित थाने आने व निरंतर पुलिस अधिकारियों के संपर्क में रहने कहा गया है ।