विशेष अभियान : लंबे समय से फरार 17 स्थायी वारंटियों को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

..

रायगढ़, 11 जुलाई । आसन्न विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण सम्पन्न कराने को लेकर जिला पुलिस अपनी तैयारियों पर है । वही एक ओर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार द्वारा अलग-अलग थाना क्षेत्रों में लंबे समय से फरार चले रहे वारंटियों एवं गिरफ्तारी के लिए लुक छिप रहे आरोपियों की धरपकड़ के लिये अभियान चलाया जा रहा है । सबसे पहले ऐसे अपरोपियों को रखा गया है जो लंबे समय से फरार चल रहे थे और कोर्ट की ओर से उनके खिलाफ स्थायी वारंट जारी किया गया था । थाना प्रभारियों ने ऐसे वारंटियों की लिस्टिंग कर रखी है जो थानाक्षेत्र में लुक-छिप कर आते-जाते हैं, उन पर मुखबिर लगाकर धरपकड़ शुरू की गई है ।

अभियान के तहत कल विभिन्न थाना क्षेत्र अंतर्गत फरार वारंटियों पर छापेमारी कर पकड़ा गया जिसमें घरघोड़ा पुलिस टीम ने 6, खरसिया ने 04, तमनार ने 03 तथा कापू, चक्रधरनगर, कोतरारोड और लैलूंगा ने 1-1 स्थायी वारंटी ( कुल 17 ) को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल वारंट पर जेल दाखिल किया गया है ।

अभियान के दौरान गिरफ्तारी वारंट जारी- 09 वारंटी भी पकड़े गये जिन पर माननीय न्यायालय द्वारा वारंट किये गये थे । एसएसपी सदानंद कुमार के निर्देशन पर एडिशनल एसपी श्री संजय महादेवा द्वारा फरार वारंटियों की मॉनिटरिंग की जा रही है । एडिशनल एसपी बताये कि फरार वारंटियों पर धरपकड़ी की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी I