OMG 2: ओह माय गॉड के टीजर रिलीज से पहले अक्षय कुमार को मिली बड़ी चेतावनी, संभलकर बढ़ाने होंगे कदम?

Oh My God 2: इंडस्ट्री में अक्षय कुमार का समय पिछले कुछ समय से बिल्कुल भी अच्छा नहीं चल रहा है। बच्चन पांडे से लेकर रक्षाबंधन और सेल्फी सहित बॉक्स ऑफिस पर उनकी लगातार फिल्में फ्लॉप हो रही हैं अब अक्षय कुमार जल्द ही अपनी आगामी फिल्म ‘ओह माय गॉड2 ‘ के लिए बिल्कुल तैयार हैं। इस फिल्म के पहले पोस्टर के बाद अक्षय कुमार ने फिल्म का मोशन पोस्टर भी रिलीज किया, जिसमें वह शिव शंकर के रूप में दिखें। ‘ओह माय गॉड 2 ‘ के पोस्टर के साथ ही मेकर्स ने टीजर रिलीज की घोषणा की, लेकिन अब मोस्ट अवेटेड फिल्म का टीजर आने से पहले लोगों ने सोशल मीडिया पर खिलाड़ी कुमार को बड़ी चेतावनी दे दी है।

‘ओह माय गॉड 2’ के टीजर रिलीज से पहले अक्षय कुमार को मिली चेतावनी

अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ का टीजर 11 जुलाई को सामने आएगा। हालांकि, इससे पहले सोशल मीडिया पर यूजर्स ने अक्की को चेताना शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि आदिपुरुष से लेकर ब्रह्मास्त्र तक कई फिल्मों पर अब तक लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लग चुका है। ऐसे में अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ के मोशन पोस्टर में उन्हें शिवाय के रूप में देखकर लोगों ने एक्टर को धार्मिक भावनाओं को आहत न करने और साथ ही सनातन धर्म को ध्यान में रखते हुए टीजर रिलीज करने की एडवाइज दी है।

ओह माय गॉड में अक्षय के ‘शिवाय’ लुक को देखकर लोगों ने कही ये बात

अक्षय कुमार को भगवान शंकर के रूप में देखकर उनके लुक की जहां कई लोग तारीफ कर रहे हैं और उनकी फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग उन्हें सलाह दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “मजाक न बनाना इस बार, सनातन और देवी देवताओं का..समझे खिलाड़ी कुमार”। दूसरे यूजर ने लिखा, “अगर सनातन धर्म का कही भी अपमान हुआ तो परिणाम उचित नही होगा ध्यान रहे”। अन्य यूजर ने लिखा, “अगर सनातन धर्म को गलत बताने की अगर कोशिश की गई तो बर्दाश्त नहीं किया जायेगा पिछली फिल्म में सहन किया पर अबकी बार नही . जय श्री राम”।

एक अन्य यूजर ने लिखा, “अगर इस बार कुछ भी उल्टा-सीधा दिखाया बॉलीवुड वालों ने इस बार तो उनकी खैर नहीं है”। आपको बता दें कि ओह माय गॉड 2, 11 अगस्त 2023 को गदर 2 और एनिमल के साथ पर्दे पर टकराएगी।