OMG! शादी के बाद शौहर और ससुर ने बनाया संबंध, फिर दोस्तों के सामने निर्वस्त्र कर बोला- संबंध बनाओ…जो कहूंगा करना पड़ेगा

रीवा I शहर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र से पति पत्नी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला एक मामला समाने आया है। एसपी कार्यालय पहुंची एक महिला ने अपने ही पति ससुर समेत ससुराल के अन्य लोगो पर बड़े ही गंभीर आरोप लगाएं है। महिला का कहना है की उसका पति उसे वैश्यावृत्ति करने के लिए दबाव बनाता है। इस बात के लिए मना करने पर वह उसके साथ मारपीट करता है।

महिला ने कहा की हाल ही में उसका पति अपनी कम्पनी के बॉस और दोस्तों को घर लाया था, जिसके बाद पति ने दोस्तों के सामने ही पत्नी को शारीरिक संबंध बनाने के लिए दवाब डाला। इस बात का विरोधी करने पर महिला के पति ने उसे निर्वस्त्र कर उसका वीडियो बनाया और उसे वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता ने पुलिस अधिक्षक कार्यकाल पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है।

महिला का आरोप है कि शादी के कुछ माह बाद से ही उसका पति और ससुराल के अन्य सदस्य उसे लगातार प्रताड़ित करने लगे और उसके साथ आए दिन मारपीट करने लगे। एक दिन तो उसके पति ने सारी हदें पार कर दी। महिला ने कहा की ससुराल के सभी लोगो ने उसे निर्वस्त्र कर गांव वालों के सामने पीटा इसके बाद भी वह सब कुछ सहन करती रही। बॉस और अन्य दोस्तों के सामने निवस्त्र कर बोला संबंध बनाओ।

पीड़िता के अनुसार बीते दिनों उसका पति अपने कंपनी के एक सर और अन्य 5 से 6 दोस्तों को लेकर घर आया। इस दौरान पति ने महिला को अपने सर और सभी दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा। महिला ने जब पति की बात मानने से इनकार की, तो पति ने उसे निर्वस्त्र कर उसका विडियो बना लिया और सोशल मिडिया पर वायरल करने की धमकी दी।

पीड़िता का कहना है कि उसके पति नें कहा तुम मेरे पांव की जूती हो, मैं जो कहूंगा तुम्हें करना पड़ेगा। तुम वैश्यावृत्ति करो नहीं तो पैसे कहा से आएंगे। इसी दौरान पति ने उसके साथ फिर से मारपीट करनी शुरू कर दी, जिसके बाद महिला किसी तरह अपनी जान बचाकर एसपी कार्यलय पहुंची। वहीं पीड़िता ने अपने ससुर पर पर भी शारिरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ दर्ज किया मामला शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।