Suhani Shah’s program canceled : जादूगर सुहानी शाह का कार्यक्रम रद्द, बागेश्वर महराज के दिव्य दरवार का मजाक उड़ाने पर भाजयुमो और बजरंगदल ने दी थी चेतावनी   

भिलाई,09 जुलाई । माइंड रीडिंग एंड मोटिवेशनल स्पीकर सुहानी शाह का 11 जुलाई को भिलाई में होने वाला कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है। मैजिशियन सुहानी डॉ. संतोष राय इंस्टीट्यूट के बुलावे पर एक मोटीवेशनल प्रोग्राम में आने वाली थीं। डॉ. संतोष राय ने बताया कि उन्होंने खुद सुहानी शाह को फोन किया और बताया कि उनके कार्यक्रम को लेकर लोगों में विरोध हो रहा है, इसलिए वो इस कार्यक्रम को रद्द कर दें।

भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रशम दत्ता ने बताया कि सुहानी शाह वहीं महिला हैं, जिन्होंने बागेश्वर धाम महराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दिव्य दरवार का मजाक उड़ाते हुए उसे झूठा बताया था। ऐसा करके उन्होंने हिंदू भावनाओं को आहत किया है। यह कारण है कि विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल और भाजयुमो के द्वारा उनके कार्यक्रम का विरोध किया। उन्होंन इस कार्यक्रम को रद्द करने के लिए कलेक्टर और दुर्ग एसपी को भी ज्ञापन सौंपा था। प्रशम ने कहा कि इस कार्यक्रम को रद्द करके डॉ. संतोष राय सर ने हिंदुओं की भावनाओं का सम्मान किया है।

असल में सुहानी ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के चमत्कार को महज ट्रिक बताया था। उन्होंने कहा था कि मैं इसे चमत्कार नहीं मानती हूं। बागेश्वर धाम में लोग एक ही जैसी समस्या लेकर आते हैं। जिसे बताना बहुत ही आसान हो जाता है। लोग इसे चमत्कार मानकर अंधविश्वास में फंस जाते हैं। यह कोई चमत्कार नहीं बल्कि माइंड रीडिंग की एक ट्रिक है। सुहानी शाह खूद बताती है कि, जो मैं करती हूं वह कोई चमत्कार नहीं, महज एक ट्रिक है। वहीं मैं लोगों से इसे चमत्कार मानने से मना भी करती रहती हूं।