KORBA NEWS : पुलिस के पहरे में बाइक चुरा ले गए चोर, आए दिन पेट्रोल की भी चोरी…हाउसिंग बोर्ड कॉलोनीवासी आए दिन चोरी से हो रहे परेशान


कोरबा, 09 जुलाई । कोरबा शहर से लगे व सिविल लाइन थाना रामपुर क्षेत्र अंतर्गत हाउसिंग बोर्ड कालोनी, रामपुर में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। यहां से आए दिन बाइक की चोरी,तो गाड़ियों से पेट्रोल की चोरी जारी है। कालोनी के लोगो ने पुलिस से शिकायत की तो इसके बाद रात में गश्त भी बढ़ाई गई लेकिन चोरों के दुस्साहस कमजोर नहीं हो रहे।

पुलिस के साथ कालोनी वासियों ने भी रात में तैनात रहकर पहरा देना शुरू कर दिया है उसके बाद भी चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि शनिवार-रविवार की मध्य रात फिर कालोनी से एक बाईक की चोरी हो गई। कालोनी से ब्लॉक 36 से होंडा साइन क्रमांक CG 12AY 4252 का चोरी हुआ है।


जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में बाइक चोरी की वारदातों में बेतहाशा वृद्धि देखने को मिल रही है। जिस पैमाने पर चोरी हो रही है, उनकी धरपकड़ उसके अनुपात में कम ही दर्ज हुई है। ऐसा लग रहा है मानो बाहर से कोई प्रशिक्षित गिरोह यहां आकर बाइक चोरी को अंजाम दे रहा है।

पुलिस ने हालांकि इस तरह के मामलों में सफलता पाई है लेकिन यह लगातार हो रही चोरियों के मामले में नाकाफी साबित हो रही है। पुलिस को अपने मुखबिर तंत्र को और भी सक्रिय करने की जरूरत है ताकि लगातार हो रही बाइक व पेट्रोल की चोरी को रोका जा सके।