Raigarh News :हाथी ने क्षतिग्रस्त किए चार घर, ग्रामीणों में दहशत

रायगढ़ ,08 जुलाई ।   वन मंडल रायगढ़ में हाथियों का विचरण होता है और आए दिन किसी न किसी गांव के करीब पहुंचते हैं। ऐसे में नुकसान का भी डर हमेशा रहता है। बीती रात भी एक हाथी जुनवानी गांव और बंगुरसिया के बढ़झरिया मोहल्ला में पहुंचकर चार घरों को ढहा दिया। इससे गांव में भय का माहौल बना हुआ है।

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात भी जुनवानी गांव में एक नर हाथी पहुंच गया और खाने की तलाश में वह तीन घरों को यहां ढहा दिया। जब हाथी के आने की जानकारी ग्रामीणों को हुई तो, ग्रामीणों के बीच भय का माहौल निर्मित हो गया। इसके बाद वन कर्मचारी यहां पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से हाथी को खदेड़ा गया।

बताया जा रहा है कि जुनवानी में पंचराम, बैजंनती, दुकालू के मकान को क्षतिग्रस्त किया है। जुनवानी में हाथी द्वारा जब उत्पात मचाया जा रहा था। तब ग्रामीणों की मदद से उसे खदेड़ा गया, तो वह जंगल के रास्ते बंगुरसिया सर्किल के बढ़झरिया मोहल्ला में पहुंच गया।

जहां बढ़झरिया में एक ग्रामीण के मकान को उसने क्षतिग्रस्त किया है। जुनवानी में कुछ अनाज को खाकर हाथी वहां बिखेर भी दिया। हाथी द्वारा काफी समय के बाद जुनवानी क्षेत्र में इस तरह उत्पात मचाया है और इससे अब ग्रामीणों में दहशत का माहौल भी निर्मित हो गया।