Anupama Upcoming Twist : माया के मरते ही अनुपमा की जिंदगी में आएगा बड़ा तूफान, छोटी के सामने खुलेगा अनुपमा-अनुज छुपा हुआ राज, देखें वीडियों

Anupama Upcoming Twist: स्टार प्लस के मशहूर टीवी सीरियल अनुपमा के फैंस माया को लेकर काफी परेशान थे. इसलिए जब उन्हें पता चला कि माया का चैप्टर खत्म होने वाला है, तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. लेकिन आपको बता दें, अनुपमा की मुश्किलें माया की मौत से बढ़ने वाली हैं क्योंकि माया की मां मालती देवी अपनी बेटी की मौत का बदला लेने के लिए अनुपमा की जिंदगी में एंट्री करने वाली हैं. स्टार प्लस ने हाल ही में आने वाली कहानी का दिलचस्प प्रोमो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया है.

माया छोटी अनु की असली मां थी. कुछ महीने पहले शो में माया के किरदार की एंट्री हुई थी. मशहूर टीवी एक्ट्रेस छवि पांडे ने ये दिलचस्प किरदार निभाया था. दरअसल माया अपनी बेटी को हासिल करने के इरादे से अनुपमा-अनुज की जिंदगी में आई थी लेकिन फिर उसे अनुज से प्यार हो गया और फिर उसने अनु के साथ साथ अनुज को भी अनुपमा से छीन लेने का इरादा बना लिया था. लेकिन अनुपमा का प्यार जीत लिया.

माया की मौत से शुरू हुआ नया अध्याय


जल्द ही माया का किरदार खत्म हो रहा है क्योंकि उसका एक्सीडेंट होने वाला है. इस एक्सीडेंट के पीछे किसका हाथ है, इस बात की जानकारी सिर्फ अनुपमा और अनुज को ही होगी. उनकी बातें आधी सुनकर माया की मां मालती अपनी बेटी की मौत का जिम्मेदार उन्हें मानेंगी और उनसे बदला लेने का फैसला लेगी. आपको बता दें, माया की मां मालती देवी का किरदार मशहूर एक्ट्रेस अपरा मेहता निभा रही हैं. उनका ये ट्रैक आने वाले कुछ हफ्तों तक चलेगा.