Viral Video : युवक ने टमाटर पर बनाया शानदार गाना, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो…


कई राज्यों में टमाटर की कीमतें 100 रुपये प्रति किलो या उससे भी अधिक तक पहुंच गई हैं. बढ़ी हुई कीमतें ग्राहकों की जेब गर्म कर रही हैं. भारतीय रसोई से टमाटर लगभग गायब हो गया है. भारी बारिश के कारण टमाटर के रेट तेजी से बढ़ रहे हैं. इन सबके बीच सोशल मीडिया पर #tomatopricehike, #TomatoPrice और #Tomato जैसे हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं. इस हॉट टॉपिक को देखते हुए टमाटर पर एक से बढ़कर एक मीम्स और फनी वीडियोज बन रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो आपको हंसने पर मजबूर कर देगा.

टमाटर के ऊपर बनाया गाना


वायरल वीडियो में एक शख्स को सब्जी विक्रेता से टमाटर खरीदते हुए देखा जा सकता है, फिर वह तीन अन्य लोगों के साथ डांस करना शुरू कर देता है और आम आदमी की समस्याओं को मजाक में साझा करता है. तीनों यह भी बताया कि टमाटर के बिना कितने व्यंजन नहीं बन सकते. गाने के जरिए तीन युवा बताते हैं कि टमाटर कई व्यंजनों के लिए बेहद जरूरी है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह टमाटर पर शानदार गाना गाते हैं और डांस करते हैं.

https://www.instagram.com/reel/CuWFAThKqGb/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर वायरल भगानी के हैंडल से पोस्ट किया है. वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इनके टैलेंट को देखते हुए इन्हें ऑस्कर देने की जरुरत है. एक यूजर ने लिखा कि टमाटर 100 रुपए किलो क्या हो गया पूरा देश सर पर उठा रखा है लोगो ने लेकिन बाकी चीजें खाने-पीने की इतनी महंगी हो रही है. खाने के आटे तक पीआर टैक्स लगाया रखा है. उस पर भी कभी रील्स बनाकर पोस्ट करो. एक यूजर ने लिखा कि टमाटर ही नहीं ही अदरख तो चार सौ रुपये किलो बिक रहा है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं, जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे.